शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: नमाज अदा करने निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे Rashid Khan, कप्तान Hardik...

IPL 2023: नमाज अदा करने निजामुद्दीन दरगाह पहुंचे Rashid Khan, कप्तान Hardik Pandya सहरी में हुुए शामिल

Date:

Related stories

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन में पिछली बार की चैंपियन गुजरात टाइटंस शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। गुजरात टाइटंस की टीम आईपीएल 2023  के पहले दो मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को उसके घर में 6 विकेट से हराकर प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर जगह बना ली है। दिल्ली के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पांड्या ने राशिद खान के साथ लिया सहरी का आंनद

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स पर जीत दर्ज करने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या टीम के अहम गेंदबाद राशिद खान और लका नवल के साथ रमजान के पाक महीन के सहरी का आंनद लेते नजर आए। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कप्तान हार्दिक पांड्या, अफगािस्तान के खिलाड़ी नुल  लकानवल के साथ रमजान के पाक महीने में सहरी का आंनद लेते दिख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

राशिद खान ने निजामुद्दीन दरगाह में नमाज अदा की

इस तस्वीर के बाद राशिद खान ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की, जिसमें वह फजर की नमाज अदा करने के लिए दिल्ली में स्थित हजरत निजामुद्दीन औलिया  दरगाह पहुंचे। बता दें कि रमजान महीन के दौरान राशि खान रोजा रखते है, जिसके दौरान वह दिन में कुछ भी नहीं खाते पीते हैं, जो कि एक एथलीट होने के नाते बिल्कुल भी आसान नहीं है।  बता दें कि सहरी के समय जो व्यक्ति रोजा रखते हैं,  उन्हें सुबह सूर्योदय से पहले कुछ खाद्यय पदार्थ खा सकते है, लेकिन इसके बाद वह पूरे दिन बिना खाए रहते हैं।

राशिद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ की शानदार गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राशिद खान ने शानदार गेंदबाजी की थी। राशिद खान ने 4 ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे और गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में सिर्फ 162 रन ही बनाने दिया। जिसे गुजरात टाइटंस ने 18.1 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories