रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी...

IPL 2023 में जिन खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश वो बुरी तरह फ्लॉप, लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल

Date:

Related stories

क्या पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Mohammad Amir बन पाएंगे IPL का हिस्सा, जानिए इस दावे में कितना है दम

Mohammad Amir: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) भारतीय क्रिकेट का वो लीग है जिसने वैश्विक क्रिकेट के मंच पर खूब लोकप्रियता हासिल की है। इसकी खास वजह है इस दौरान खिलाड़ियों को दिया जाने वाला पुरस्कार व इसकी अन्य भव्यता

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है। आईपीएल लीग में अब तक पांच मुकाबले खेले जा चुके हैं। लेकिन आईपीएल की इस लीग के लिए फ्रेंचाइंजी ने जिन खिलाड़ियों पर भारी रकम लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था,वह सभी खिलाड़ी आईपीएल के पहले मुकाबले में फ्लॉप हुए हैं, चाहें वह बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी में। आइए जानते हैं कौन से वह खिलाड़ी ने जिनपर फ्रेंचाइजी ने जमकर पैसा बरसाया लेकिन खिलाड़ियों ने औसत दर्ज का भी प्रदर्शन नहीं किया।

बेन स्टोक्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर भारी रकम लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स पर 16.25 करोड़ का दांव लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन बेन स्टोक्स सनराइजर्स गुजरात जायंट्स के खिलाफ पहले मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे। बेन स्टोक्स पहले मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हुए। जबकि घुटने की इंजरी के कारण गेंदबाजी नहीं कर पाए।

कैमरन ग्रीन

ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन पर तो मुंबई इंडियंस ने पैसों की बारिश कर दी थी। मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में कैमरन ग्रीन पर 17.50 करोड़  की बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था, लेकिन पहले मैच में कैमरन ग्रीन महज 5 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं गेंदबाजी में दो ओवर में 30 रन दे डाले।

सैम करन

पंजाब किंग्स के बेहतरीन ऑलराउंडर सैम करन भी आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में बूरी तरह फ्लॉप रहे। सैम करन आईपीएल के पहले मैच में सिर्फ17 गेंदों पर सिर्फ 26  रन बना पाए। पंजाब किंग्स ने सैम करन को 18.25 करोड़  की भारी रकम देकर खरीदा था। लेकिन पहले मैच में सैम करन ने पंजाब किंग्स के फैंस को काफी निराश किया।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: पहले मैच में ही Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

हैरी ब्रुक

इंग्लैंड के ऑलराउंडर हैरी ब्रुक शानदार फॉर्म में चल रहे थे। लेकिन आईपीएल के पहले मुकाबले में हैरी ब्रुक पुरी तरह फ्लॉप हुए। हैरी ब्रुक पर सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़  रुपये देकर खरीदा था। आईपीएल के पहले मुकाबले में हैरी ब्रुक 21 गेंदों पर सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हुए।

केएल राहुल 

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल काफी लंबे समय से फॉर्म से जुझ रहे हैं।  केएल राहुल पर लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले 16 करोड़ रुपये देकर खरीदा था और टीम का कप्तान नियुक्त किया था। आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में राहुल सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने। राहुल ने खराब बल्लेबाजी से लखनऊ के फैंस को खासा नाराज किया।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: पहले मैच में ही Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, बनाया ये रिकॉर्ड

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories