गुरूवार, मई 9, 2024
होमख़ास खबरेंIPL 2024, LSG vs RR: 5 खिलाड़ी जो अपने दम पर करा...

IPL 2024, LSG vs RR: 5 खिलाड़ी जो अपने दम पर करा सकतें हैं अपने टीम की नईया पार!

Date:

Related stories

IPL 2024, LSG vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में आज 44वां मैच लखनऊ और राजस्थान के बीच ईकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछली बार इस मैदान पर केएल राहुल और क्वींटन डी कॉक ने शानदार शतकीय पारी खेली थी और अपने दम पर मैच CSK के हाथों से छीन लिया था। लेकिन आज कौन हो सकतें हैं वो खिलाड़ी जो अपने दम पर मैच जीताने में कामयाब हो सकतें हैं।

5. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal)

भारत के युवा बल्लेबाज और ओपनर यशस्वी जायसवाल इस बार भारतीय टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्रमुख दावेदार हैं। जायससवाल 22 साल की उम्र में IPL में 2 शतक लगाने वाले एक मात्र खिलाड़ी हैं। उनके पिछले मैच के नॉक की वजह से हीं राजस्थान की टीम जीतने में सफल हो पाई थी। इसलिए आज के मैच में उनसे एक अच्छे स्टार्ट की उम्मीद की जा सकती हैं।

4. रवि बिश्नोई (Ravi Bisnoi)

लखनऊ सुपर जाएंट्स के बॉलिंग का नाम आए और रवि बिश्नोई का नाम ना आए, ऐसे नहीं हो सकता है। रवि लखनऊ के लेग स्पिनर हैं जिन्होंने इस सीजन 8 मैचों में 5 विकेट लिए हैं। हालांकि बिश्नोई लखनऊ को मुश्किल परिस्थितीयों में विकेट निकाल कर देने में माहिर हैं और कभी भी अपना बेस्ट देकर मैच का भाग्य पलट सकतें हैं।

3. जोस बटलर (Jos Buttler)

इंग्लिस प्लेयर जोस बटलर एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और सिर्फ इस सीजन में उन्होंने अबतक 2 शतक लगाए हैं। बटलर ने 2022 के सीजन में 4 शतक लगाया था और 863 रन बनाकर औरेंज कैप अपने नाम किया था। इस लिहाज से वह कभी भी मैच को अपनी तरफ मोड़ने में सक्षम हो सकतें हैं।

2. के एल राहुल (KL Rahul)

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान होने के नाते केएल राहुल (KL Rahul) पर अतिरिक्त जिम्मेदारियां होतीं हैं। वह अपनी टिम के रेगुलर विकेटकिपर भी हैं। राहुल जितना विकेट के आगे रहकर बॉल को गगनचुंबी छक्के लगातें हैं उतनी हीं विकेट के पीछे रहकर गिल्लीयां चटकाने में माहिर हैं। पिछले मैच में CSK के खिलाफ उनकी पारी बेहद शानदार थी। इसलिए आज के मैच में भी वह अपने टीम के अहम कड़ी साबित हो सकतें हैं।

1. संजू सैमसन (Sanju Samson)

संजू राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और मैच में विकेटकीपींग के साथ जबरदस्त बैटिंग करतें हैं। संजू सैमसन ने इस सीजन में कुल 314 रन बनाएं हैं और औरेंज कैप की रेस में भी शामिल हैं। संजू ने अपने कैप्टनशिप स्किल से अबतक टीम को टॉप पर रखा है।

आपको बता दें, इन खिलाड़ियों के अलावा और भी बहुत से खिलाड़ी हैं, जो मैच पर असर डाल सकते हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों से फैंस को ज्यादा उम्मीदें रह सकती हैं। इसके अलावा आप इन खिलाडियों को अपने फैंटेसी टीम में भी मौका दें सकतें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories