गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरIPL 2024: MS Dhoni की पत्नी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ’Baby...

IPL 2024: MS Dhoni की पत्नी ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ’Baby is on the Way’; कहा, मैच जल्दी खत्म करो!

Date:

Related stories

IPL 2024: MS Dhoni की पत्नी Sakshi Singh Dhoni अक्सर चेन्नई सुपर किंग्स को चीयर करते दिख हीं जाती है। शायद हीं कोई मैच होगा जो वह मिस करती होंगी। लेकिन, कल के मैच के दौरान उनका एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल होने लगा। जिसमें उन्होंने लिखा है, “Please finish the game fast today @chennaiipl baby is on the way”।

Sakshi Dhoni ने CSK से क्यों की मैच जल्दी खत्म करने की अपील?

आपको बता दें, MS Dhoni की पत्नी Sakshi Dhoni कल शाम चेन्नई और हैदराबाद के बीच हो रहे मैच में मौजूद थीं। लेकिन, मैच अभी खत्म नहीं हुआ था तभी Sakshi की एक पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी। पोस्ट में उन्होंने CSK टीम से अपील करते हुए लिखा था, “प्लीज आज जल्दी गेम खत्म कर लो चेन्नई सुपर किंग्स!, जल्द ही बच्चा आने वाला है, होने वाली बुआ की आपसे यह अपील है।”

दरअसल, उन्होंने यह पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया था और, पोस्ट करते हीं यह वायरल होने लगा। आपको बता दें, साक्षी धोनी जल्दी हीं बुआ बनने वाली हैं और इसी के मद्देनज़र उन्होंने यह स्टोरी लगाई थी और चेन्नई से मैच जल्दी खत्म करने के लिए कहा। साक्षी इस दौरान व्हाइट कलर की बेहद खूबसूरत सी ड्रेस और हूप्स इयररिंग्स पहने नज़र आईं। उनके साथ उनकी एक फ्रेंड भी मौजूद थीं।

CSK ने SRH से अपने पिछले हार का लिया बदला

IPL 2024 के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने SRH से अपने पिछले हार का बदला 78 रनों के बड़े मार्जिन से लिया। LSG से दो मैच हारने के बाद यह उनकी पहली जीत थी, जिसने टीम को प्लेऑफ के रेस में वापस लाकर खड़ा किया। इससे पहले चेन्नई छठे पायदान पर थी, लेकिन मैच जीतने के बाद तीसरे स्थान पर आ गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories