सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: 2017 में David Warner ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ...

IPL Viral Video: 2017 में David Warner ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेली थी आतिशी पारी, महज 59 गेंदों पर जड़े थे 126 रन

Date:

Related stories

 IPL Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने आईपीएल में कई आक्रामक पारियां खेली है। डेविड वॉर्नर की एक ऐसी ही पारी आईपीएल 2017 में देखने को मिली थी, जब डेविड वार्नर ने महज 59 गेंदों पर शतक जड़ा था। वॉर्नर के इस शतक का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

आईपीएल 2017 में डेविड वॉर्नर ने खेली थी आतिशी पारी 

आईपीएल 2017 का 37वां लीग मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर का कहर देखने को मिला। डेविड वॉर्नर ने आक्रामक बल्लेबाज करते हुए महज 59 गेंदों पर 126 रन बनाए। इस दौरान वॉर्नर ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए दस चौके और 8 छक्के लगाए। इस मैच में वॉर्नर ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। डेविड वॉर्नर इस बल्लेबाजी का वीडियो आज भी वायरल होता रहता है। डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी की वीडियो।

Also Read: बंदर की तरह उछल कर Ajinkya Rahane ने रोकी बाउंड्री, शानदार फील्डिंग देख भौचक्की रह जाएंगी आंखें…देखें Video

आईपीएल 2023 वॉर्नर के लिए रहा शानदार 

इस साल डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे है और टीम की कमान भी डेविड वॉर्नर के हाथों में है। डेविड वॉर्नर के लिए आईपीएल 2023 में काफी अच्छा रहा है।  डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2023 में अभी तक पांच मुकाबले खेले हैं। वॉर्नर ने  करीब 46 की औसत से 228 रन बनाए है। इस दौरान वॉर्नर ने तीन बार पांच रनों से अधिक का पारी खेली है। इस दौरान वॉर्नर का सर्वोच्च स्कोर 65 रन रहा है।

डेविड वॉर्नर के आईपीएल करियर की बात करें तो अभी तक 167 रन बनाए हैं। इस दौरान डेविड वॉर्नर ने 167 मैचों में करीब 43 की औसत से 6109 रन बनाए है। इस दौरान डेविड वॉर्नर ने 58 अर्धशतक और 4 शतक जड़ा है। इस दौरान डेविड वॉर्नर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 126 रन रहा है।

Also Read: बंदर की तरह उछल कर Ajinkya Rahane ने रोकी बाउंड्री, शानदार फील्डिंग देख भौचक्की रह जाएंगी आंखें…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories