रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Evin Lewis ने Rinku Singh का लपका अद्भुत कैच,...

IPL Viral Video: Evin Lewis ने Rinku Singh का लपका अद्भुत कैच, जिसे देख आप भी हो जाएंगे हैरान…देखें Video

Date:

Related stories

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह का बल्ला जमकर बोला है। आईपीएल के पिछल सीजन में भी रिंकू सिंह का बल्ला जमकर बोला था। आईपीएल के पिछले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एक मैच में रिंकू सिंह ने ताबड़तोड़ पारी खेली थी। लेकिन इविन लुइस ने रिंकू सिंह का शानदार कैच पकड़कर उन्हें आउट कर दिया। लुईस का यह कैच आज भी फैंस को याद है। लुईस के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

इविन लुईस ने रिंकू सिंह का पकड़ा अविश्वनीय कैच 

दरअसल, आईपीएल 2022 में 66वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और केकेआप के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 210 रन बनाए और केकेआर को मैच जीतने के लिए 211 रनों का टारगेट किया। केकेआर के बल्लेबाज आखिरी ओवर में आकर महज 15 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। केकेआर यह मैच महज 2 रनों से हार गई। रिंकू ने 15 गेंदों पर 4 छक्के और दो चौकों की मदद से 40 रन बनाए, लेकिन मार्कस स्टोइनिस ने उन्हें इविन लुईस के हाथों कैच कराकर मैच में लखनऊ को जीतवा दिया।

https://www.facebook.com/watch/live/?mibextid=Nif5oz&ref=watch_permalink&v=277760904590180

Also Read: PBKS VS LSG IPL 2023: लखनऊ के नवाबों ने पंजाब को उसके घर में दी पटखनी, Marcus Stoinis ने खेली तूफानी पारी

रिंकू सिंह के लिए आईपीएल 2023 रहा बेहद शानदार 

रिंकू सिंह के लिए आईपीएल 2023 भी बेहद ही शानदार रहा है। आईपीएल 2023 में अभी तक उन्होंने 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए करीब 63 की बेहतरीन औसत से 251 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने दो बार अर्धशतकीय पारी खेली है। आईपीएल 2023 में उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 58 रन रहा है। वहीं रिंकू के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 25 आईपीएल मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने करीब 32 की औसत से 502 रन बनाए हैं। इस दौरान रिंकू ने दो बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली है।

Also Read: PBKS VS LSG IPL 2023: लखनऊ के नवाबों ने पंजाब को उसके घर में दी पटखनी, Marcus Stoinis ने खेली तूफानी पारी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories