शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी...

IPL Viral Video: जब Hardik Pandya ने KKR के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी, महज 34 गेंदों में जड़ दिए थे 91 रन

Date:

Related stories

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस लीग में भारतीय टीम से शानदार ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या ने आईपीएल से ही टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई है। इस बीच हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने खेली आक्रामक पारी

दरअसल, हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आक्रामक बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं। इस वीडियो का खास बात यह है कि यह वीडियो इस आईपीएल सीजन का नहीं है, बल्कि आईपीएल 2019 का है। आईपीएल 2019 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते थे। मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ इडेन गार्डन में आईपीएल का लीग मैच खेल रही थी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की ओर खेलते हुए केकेआर के खिलाफ 90 रनों की आक्रामक पारी खेली थी।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स ने KKR को 7 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

पांड्या ने छक्कों की लगाई थी झड़ी

हार्दिक पांड्या ने इस मैच में केकेआर के सभी गेंदबाजी की जमकर धुनाई की थी। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 34 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली थी। हार्दिक पांड्या ने अपनी इस आक्रामक पारी के दौरान 9 गगन चुंबी छक्के और 6 चौके लगाए थे, लेकिन इस शानदार पारी के बाद भी वह अपनी टीम मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला पाए थे। दरअसल केकेआर ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 232 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 20 ओवरों में सात विकेट पर सिर्फ 197 रन बना पाई। इस मैच में हार्दिक पांड्या के अलावा मुंबई इंडियंस का कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका था। यहां देखें पांड्या का पूरा वीडियो

हार्दिक पांड्या के आईपीएल करियर की बात करें को हार्दिक पांड्या ने अबतक 108 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें हार्दिक पांड्या ने 29।86 की शानदार औसत से 1971 रन बनाए है। इस दौरान पांड्या ने 8 अर्धशतकीय पारी भी खेली है। यहीं नहीं पांड्या ने 50 विकेट भी चटकाए हैं।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स ने KKR को 7 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

Latest stories