सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: मैदान पर पर दिखा Liam Livingstone का जादू, लपका...

IPL Viral Video: मैदान पर पर दिखा Liam Livingstone का जादू, लपका ऐसा कैच की बल्लेबाज के उड़े होश…देखें Video

Date:

Related stories

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। 16वें सीजन का 53वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेला गया। इस मैच में पंजाब किंग्स के लियाय लिंगस्टोन ने केकेआर के कप्तान नितीश राणा का शानदार कैच पकड़कर आउट किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

लियाम लिंगस्टोन ने पकड़ा अद्भूत कैच

दरअसल, पारी का 16वां ओवर फिरकी गेंदबाज राहुल चाहर कर रहे थे और केकेआर के कप्तान नितीश राणा अर्धशतक लगाकर बल्लेबाजी कर रहे है। नितीश राणा ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए जमकर रन बरसाए। लेकिन राहुल चाहर के 16 ओवर की तीसरी गेंद पर नितीश राणा ने रिवर्स स्वीप कर छक्का मारने का प्रयास किया किया और लेकिन ब्राउंड्री पर खड़े लियाम लिंगस्टोन ने डाइव लगाकर शानदार कैच पकड़कर आउट कर दिया। लियाम लिंगस्टोन के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: IPL Viral Video: खुद की धुनाई नहीं सह पाए Mohammed Siraj, फिल सॉल्ट से की तीखी झड़प, देखें VIDEO

नितीश राणा ने खेली आतिशी पारी

इस पारी के दौरान नितीश राणा ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई है। नितीश राणा ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। इस दौरान नितीश राणा ने 1 छक्का और 6 चौका लगाया। वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 179 रन बनाए और केकेआर को मुकाबला जीतने के लिए 180 रनों का लक्ष्य दिया।

पंजाब किंग्सके 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी रही। रहमानुल्लाह गुरबाज और जेसन रॉय ने केकेआर को अच्छी शुरुआत दी। जिसके बाद मध्यक्रम में नितीश राणा ने कप्तान पारी खेली और अंतिम ओवरों मे रिंकू सिंह ने आतिशी पारी खेल टीम को जीत दिलाई। रिंकू सिंह ने 10 गेंदों पर 21 रनों की पारी खेली।

Also Read: IPL Viral Video: खुद की धुनाई नहीं सह पाए Mohammed Siraj, फिल सॉल्ट से की तीखी झड़प, देखें VIDEO

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories