शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Rajat Patidar ने आईपीएल 2022 में खेली थी ऐसी...

IPL Viral Video: Rajat Patidar ने आईपीएल 2022 में खेली थी ऐसी पारी जिसे नहीं भूल पाएंगे KKR के गेंदबाज, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2023: CSK की जीत पर छलके जडेजा की पत्नी रिवाबा के आंसू, देखिए फाइनल मैच का सबसे इमोशनल मोमेंट

IPL 2023: आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के दौरान कई सारे इमोशनल मोमेंट्स कैप्चर हुए। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा की हो रही है।

IPL Viral Video: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीनज खेला जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन रॉयल चैलेजर्स बैंगलौर शानदार प्रदर्शन कर रही है। आरसीबी के बेहतरीन बल्लेबाज रजत पाटीदार ने आईपीएल 2022 में शानदार शतक लगाया था। जिसका वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा है।

रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में लगाया शतक

आईपीएल 2022 में एलेमिनेटर मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच खेला गया। इस मैच रजत पाटीदार ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए रजत ने बेहतरीन शतक लगाया था। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों पर 112 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। रजत पाटीदार की बल्लेबाजी का वीडियो।

54 गेंदों पर जड़े 112 रन 

रजत पाटीदार ने केकेआर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 54 गेंदों 112 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 7 गगन चुंबी छक्के लगाए। यानी रजत ने 48 रन चौके और 42 रन चौके के जरिए बनाए। दोनों की मिलाकर बात करें तो रजत ने 90 रन सिर्फ 21 गेंदों पर बनाए। रजत पाटीदार की इस बल्लेबाजी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया प वायरल होता रहता है। रजत पाटीदार की इस पारी की बदौलत आरसीबी ने केकेआर को 14 रनों से हराया था।

Also Read: IPL Viral Video: Virat Kohli और Gautam Gambhir ने इकाना स्टेडियम को बनाया ‘अखाड़ा’, देखें Video

रजत के लिए आईपीएल 2022 रहा था शानदार 

रजत पाटीदार के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2022 में कुल 8 मुकाबले खेले थे, जिसमें उन्हें 7 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। रजत ने इन 7 पारियों में करीब 56 की बेहतरीन औसत से 333 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने दो बार 50 रनों से अधिक की पारी और 1 शतक लगाया है।

रजत पाटीदार का आईपीएल करियर 

रजत पाटीदार के ओवरऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक कुल 12 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 से अधिक की औसत से 404 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 2 बार अर्धशतक और 1 शतक लगाया है। रजत पाटीदार का आईपीएल में बेस्ट स्कोर 112 रन रहा है। हालांकि इस सीजन इंजर्ड होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं।

Also Read: IPL Viral Video: Virat Kohli और Gautam Gambhir ने इकाना स्टेडियम को बनाया ‘अखाड़ा’, देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें