रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Shubman Gill का बड़ा धमाका, शतक से चूके लेकिन...

IPL Viral Video: Shubman Gill का बड़ा धमाका, शतक से चूके लेकिन टीम को जीता दिया मैच, देखें Video

Date:

Related stories

IPL Viral Video : दुनिया की सबसे बड़ी लीग इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। इस सीजन में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है। शुभमन गिल के बल्ले से आईपीएल 2022 में खेली गई  एक पारी आज भी क्रिकेट फैंस को याद है। शुभमन गिल ने आईपीएल आईपीएल के पिछले सीनज पंजाब किंग्स के खिलाफ 96 रनों की ऐसी पारी खेली थी, जो क्रिकेट फैंस को आज भी याद है।

गिल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ खेली आतिशी पारी 

आईपीएल 2022 का 16वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया। इस जीत में सबसे बड़ा हाथ गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का रहा। उन्होंने इस मैच में पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। गिल ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 59 गेंदों पर 96 रनों की पारी खेली।

Also Read: IPL Viral Video: पंजाब के खिलाफ जमकर बरसे Surya Kumar Yadav, मैदान के चारों ओर लगाए चौके-छक्के

गिल आईपीएल शतक से 4 रनों से चूके

शुभमन गिल ने अपनी इस पारी के दौरान मैदान के चारों ओर शॉट लगाए और पंजाब के गेंदबाजों को जमकर धोया। उन्होंने 162 के अधिक स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 96  रन बनाए। हालांकि गिल अपने पहले आईपीएल शतक से महज 4 रनों से चूक गए। गिल ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 11 चौके और 1 छक्के लगाया।  गिल की इस पारी का वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। शुभमन गिल की बल्लेबाजी का वीडियो। 

गिल का आईपीएल करियर 

शुभमन गिल के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 83 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें गिल ने करीब 33 की औसत से 2239 रन बनाए हैं।  इस दौरान उन्होंने 17 बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली। वहीं आईपीएल में गिल का बेस्ट स्कोर 96 रन रहा है। वहीं गिल के आईपीएल 2023 की बात करें तो उन्होंने आईपीएल के इस सत्र में उन्होंने अभी तक 9 मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए 339 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन बार अर्धशतक लगाया है।

Also Read: IPL Viral Video: पंजाब के खिलाफ जमकर बरसे Surya Kumar Yadav, मैदान के चारों ओर लगाए चौके-छक्के

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें