रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS CSK IPL 2023: Devon Conway की आतिशी पारी, जड़ा सीजन...

KKR VS CSK IPL 2023: Devon Conway की आतिशी पारी, जड़ा सीजन का चौथा अर्धशतक…देखें Video

Date:

Related stories

KKR VS CSK IPL 2023: आईपीएल 2023 का 33वां मुकाबले चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन में खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे ने एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार शुरुआत दिलाई है। डेवॉन कॉनवे ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए सीजन का चौथा अर्धशतक लगाया। डेवॉन कॉनवे की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशलो मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

डेवॉन कॉनवे ने जड़ा आतिशी अर्धशतक

डेवॉन कॉनवे ने चेन्नई की पारी की आक्रामक शुरुआत की। उन्होंने केकेआर के गेंदबाजों को जमकर धोया। उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए सीजन का चौथा अर्धशतक लगाया। डेवॉन कॉनवे ने केकेआर के गेंदबाजों पर आक्रामण करते हुए 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान डेवॉन कॉनवे ने चार चौके और एक छक्का लगाया। कॉनवे 40 गेंदों पर 56 रन बनाकर आउट हुए। कॉनवे की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डेवॉन कॉनवे की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

डेवॉन कॉनवे के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

डेवॉन कॉनवे के लिए आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। उन्होंने आईपीएल 2023 में अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए हैं। डेवॉन कॉनवे की इस पारी को छोड़ दे तो उन्होंने 6 मैचों में 52 की औसत से 258 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक लगाए हैं। इस दौरान डेवॉन कॉनवे का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रन रहा है।

डेवॉन कॉनवे के आईपीएल आंकड़े 

डेवॉन कॉनवे के ओवर ऑल आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 13 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए करीब 47 की औसत से 510 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 6 बार 50 रनों से अधिक की पारी खेली है। वहीं आईपीएल में डेवॉन कॉनवे का बेस्ट स्कोर 87 रन रहा है। बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने डेवॉन कॉनवे को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 1 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा था उसके बाद आईपीएल 2023 के लिए उन्हें टीम में रिटेन किया था।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories