रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS CSK IPL 2023: Tushar Deshpande और Akash Singh ने रफ्तार से...

KKR VS CSK IPL 2023: Tushar Deshpande और Akash Singh ने रफ्तार से मचाया कहर, 1 रन पर KKR के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन

Date:

Related stories

KKR VS CSK IPL 2023:  आईपीएल 2023 का 33वां मुकाबला कोलकाता नाइटराइजर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में केकेआर का टॉप ऑर्डर एक बार फिर फ्लॉप हो गया। केकेआर के दो टॉप ऑर्डर बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। सुनील नारायण पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हुए तो वहीं नारायण जगदीशन भी सस्ते में आउट हो गए। चेन्नई सुपर किंग्स के युवा गेंदबाज आकाश सिंह और तुषार देश पांडे ने शानदार गेंदबाजी की।

आकाश सिंह और तुषार देशपांडे ने केकेआर को दिए दो झटके 

आकाश सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स का पहला ओवर किया। पहले ओवर की चौथी गेंद पर आकाश सिंग ने सुनील नारायण को क्लीन बोल्ड कर दिया। ओवर की चौथी गेंद पर सुनील नारायण चारो खाने चित हो गए और शून्य के स्कोर पर आउट हुए। इसके बाद तुषार देश पांडे ने केकेआर के विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन को रवींद्र जडेजा के हाथों कैच कराकर आउट किया। नारायण जगदीशन सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए तुषार देशपांडे और आकाश की सिंह की गेंदबाजी की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नारायण जगदीशन के विकेट का वीडियो।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

मेगा ऑक्शन में हुई थी आकाश सिंह पर पैसों की बारिश

आकाश सिंह के आईपीएल 2023 बेहद शानदार रहा है। आकाश सिंह ने आईपीएल 2023 में तीन मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान आकाश सिंह का बेस्ट बॉलिंग स्कोर 20 रन देकर दो बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है। आकाश सिंह को चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा।

तुषार देश पांडे के लिए आईपीएल 2023 रहा शानदार 

वहीं तुषार देश पांडे के लिए भी यह आईपीएल सीजन शानदार रहा है। तुषार देश पांडे आईपीएल 2023 में अभी तक 6 मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए करीब 24 की औसत से 10 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट बॉलिंग स्कोर 45 रन देकर तीन बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है।

Also Read: RCB VS RR IPL 2023: Trent Boult की रफ्तार का कहर, Virat Kohli को आउट कर जड़ा सैकड़ा…देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories