सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सKKR VS SRH IPL 2023: Marco Jansen ने अपनी रफ्तार के KKR...

KKR VS SRH IPL 2023: Marco Jansen ने अपनी रफ्तार के KKR के टॉप ऑर्डर को गिराया, पावरप्ले में दिए दो बड़े झटके

Date:

Related stories

KKR VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 19वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज मार्को जानसेन का कहर देखने को मिला। मार्को जानसेन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर की दो गेंदों पर दो जबरदस्त झटके दिए और केकेआर को शुरुआती ओवरों में ही बैकफुर पर धकेल दिया। मार्को जानसेन की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मार्को जानसेन ने पावर प्ले में केकेआर को दिए दो बड़े झटके

मार्को जानसेन ने पावर प्ले के चौथे ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए केकेआर को दो झटके दिए। मार्को जानसेन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पावरप्ले में नारायण जगदीश को आउट किया। उसके बाद मार्को जानसेन ने टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को भी कप्तान मार्करम के हाथों कैच कराकर आउट कियाष वेंकटेश अय्यर 10 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं नारायण जगदीश सिर्फ 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मार्को जानसेन की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also Read: KKR VS SRH IPL 2023: बेकार गई Nitish Rana और Rinku Singh की पारी, हैदराबाद ने कोलकाता को 23 रनों से हराया

मार्को जानसेन ने की किफायती गेंदबाजी

मार्को जानसेन ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 37 रन देकर विकेट चटकाए। मार्को जानसेन के विकेट की खास बात यह रही है दोनों विकेट केकेआर के टॉप बल्लेबाजों के थे, जिसके कारण केकेआर की टीम बीच के ओवरों में दवाब में आ गई और उसे मैच भी 23 रनों से गंवाना पड़ा। मार्को जानसेन की शानदार गेंदबाजी की वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट से अपलोड भी किया गया है। यहां देखें मार्को जानसेन का वीडियो।

ऐसा रहा है मार्को जानसेन का आईपीएल करियर

मार्को जानसेन के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने अभीतक 12 आईपीएल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 13 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान मार्को जानसेन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 25 रन देकर पांच बल्लेबाजों को एक साथ आउट करना रहा है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने मार्को जानसेन को 4.20 करोड़ की भारी रकम देकर खरीदा है।

Also Read: KKR VS SRH IPL 2023: बेकार गई Nitish Rana और Rinku Singh की पारी, हैदराबाद ने कोलकाता को 23 रनों से हराया

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories