मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होमस्पोर्ट्सWTC Final 2023 से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, KL...

WTC Final 2023 से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, KL Rahul आईपीएल से हुए बाहर

Date:

Related stories

KL Rahul: आईपीएल का 16वां सीजन सीजन खेला जा रहा है। इस बीच टीम इंडिया और लखनऊ सुपर जायंट्स टीम को बड़ा झटका लगा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए है। जिसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप तक राहुल का फिट होना काफी मुश्किल लग रहा है, ऐसे में कहा जा सकता है उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में खेलना नामुकिन है।

केएल राहुल आईपीएल से बाहर 

दरअसल, रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के खिलाफ मुकाबले के दौरान वह चोटिल हो गए थे। फील्डिंग के दौरान राहुल की जांघ में गंभीर चोट आई थी, जिसके बाद वह मैदान से बाहर चले गए। अब वह टीम से भी बाहर हो गए हैं। न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक लखनऊ के तेज अनुभवी गेंदबाज जयदेव उनादकट भी कंधे की गंभीर चोट से बाहर हो चुके हैं।

Also Read: IPL Viral Video: Rajat Patidar ने आईपीएल 2022 में खेली थी ऐसी पारी जिसे नहीं भूल पाएंगे KKR के गेंदबाज, देखें Video

आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में लगी थी चोट 

केएल राहुल दाहिने जांघ पर यह चोट तब लगी जब वह मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर फाफ डु प्लेसिस ने कवर ड्राइव की और ब्राउंड्री के पास रोकने की कोशिश राहुल ने की इस दौरान उन्हें चोट लग गई। जिसके बाद 7 जून से लेकर 11 जून तक लंदन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनका हिस्सा ले पाना काफी मुश्किल लग रहा है।

मुंबई में होगा राहुल का चेकअप

मामले में बीसीसीआई के एक आधिकारिक ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि केएल राहुल इस समय लखनऊ टीम के साथ में हैं और वह बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच देखने मुंबई जाएंगे। जहां बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका चेकअप करेगी। साथ ही जयदेव उनादकट के मामले को भी भी देखा जाएगा।

अधिकारी ने आगे बताया कि वह टेस्ट टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हैं इसलिए जरूरी होगा का वह आईपीएल में हिस्सा न लें। उन्होंने कहा राहुल का स्कैन कराया जाएगा, जिससे ये पता चल पाएगा कि राहुल को कितनी गंभीर चोट लगी है।

Also Read: IPL Viral Video: Rajat Patidar ने आईपीएल 2022 में खेली थी ऐसी पारी जिसे नहीं भूल पाएंगे KKR के गेंदबाज, देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें