बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकLionel Messi ने साथियों को गिफ्ट किए 35 Gold iPhone, जानें उपहार...

Lionel Messi ने साथियों को गिफ्ट किए 35 Gold iPhone, जानें उपहार देते समय क्यों भावुक हुए मेसी?

Date:

Related stories

Gold iPhone: अर्जेंटिना के जाने-माने फुटबॉलर और वर्ल्ड कप विजेता लियोनेल मेसी को फीफा के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब दिया गया है। फीफा वर्ल्ड कप 2022 की जीत ने लियोनेल मेसी को काफी भावुक कर दिया था क्योंकि उन्होंने इस जीत को हासिल करने के लिए काफी लंबा इंतजार किया था। फीफा वर्ल्ड कप 2022 जीतने के बाद लियोनेल मेसी ने अपनी चैंपियन टीम के लिए एक स्पेशल गिफ्ट देने का फैसला किया। उन्होंने अपने दोस्तों को तोहफा देने के लिए 35 गोल्ड आईफोन ऑर्डर किए जिन्हें अर्जेंटिना के कप्तान ने शनिवार को अपने पेरिस के अपार्टमेंट में पहुंचाया था।

ये भी पढ़ें: सेल से पहले ही यूजर्स की चमकी किस्मत XIAOMI 13 PRO पर मिल रही 10000 की भारी छूट

आईफोन पर लिखे नाम

बता दें कि वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है और रिपोर्ट्स में भी लिखा गया है कि मेसी ने सभी आईफोन पर अपने साथी खिलाड़ियों का नाम लिखवाया है। साथ ही उनकी जर्सी का नंबर भी लिखवाया है। इसके अलावा आईफोन पर अर्जेंटिना का लोगो लगा हुआ है और साथ ही वर्ल्ड चैंपियन भी लिखा हुआ है। इस आईफोन को iDesign ने डिजाइन किया है। iDesign के सीईओ ने मेसी की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा कि मेसी एक अच्छे ग्राहकों में एक हैं। उन्होंने यह भी बताया कि मेसी ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 की जीत के कुछ महीने बाद हमसे संपर्क किया।

क्या है इसकी कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि एक Gold iPhone की कीमत 1,75,000 पाउंड है। भारतीय रुपयों में यह कीमत लगभग 1.73 करोड़ रुपए हो जाती है।

किसका आइडिया है गोल्ड आईफोन

खबरों की मानें तो मेसी फीफा वर्ल्ड कप 2022 की जीत से इतने खुश थे कि वो अपने साथियों को गिफ्ट देना चाहते थे। वो अपने साथियों को घड़ी जैसा कोई तोहफा नहीं देना चाहते थे। वो अपने इस प्राउडेस्ट मोमोंट का जश्न मनाने के लिए कुछ हटके करना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने एक उद्यमी बेन लियोन के साथ कनेक्ट किया और साथ में बैठकर उन्होंने अपने साथियों के लिए यह तोहफा सोचा।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र में शांति प्रस्ताव पारित, जानिए भारत ने प्रस्ताव से क्यों बनाई दूरी?

Latest stories