सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सLionel Messi: लिओनेल मेसी के इस किक ने दिलाई अर्जेंटीना को जीत...

Lionel Messi: लिओनेल मेसी के इस किक ने दिलाई अर्जेंटीना को जीत , इस टीम के होश उड़ाते हुए दर्ज की 1 -0 की जीत

Date:

Related stories

Lionel Messi: अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी इन दिनों अपनी फ्री किक गोल को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने अर्जेंटीना की टीम की इक्वाडोर के खिलाफ खेले गए मैच में १-० की जीत दिला दी। अब जाकर लिओनेल मेसी के द्वारा लगाया गया फ्री किक इन दिनों इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है।

लिओनेल ने लगाया फ्री किक

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी का हाल में लगाया फ्री किक चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लिओनेल मेसी ने इक्वाडोर के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैच में अपने शानदार फ्री किक के दम पर अर्जेंटीना की टीम को जीत दिला दी। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने इस मैच के 78 वें मिनट में शानदार फ्री किक मारकर अर्जेंटीना को मैच में आगे कर दिया। अर्जेंटीना की टीम ने साल 2022 में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में फ्रांस की टीम को हराकर फीफा विश्व कप का खिताब जीता था।

मेसी ने अपनी क्लब को दिलाया था मेजर लीग सॉकर का खिताब

आपको बता दें कि अपने करियर के दौरान बड़ी से बड़ी कामयाबी पाने वाले लिओनेल मेसी ने हाल में ही अमेरिका में मेजर लीग सॉकर में खेलते हुए अपनी टीम इंटर मियामी सेफ की टीम को खिताब दिलाया था। फ़ाइनल में मियामी की टीम ने नैशविले की टीम को 10 -9 से हराकर पहली बार इस प्रतिष्ठित ट्राफी का विजेता बनाया था। आपको बता दें कि लिओनेल मेसी ने अब तक कुल 7 बार बैलन डी ओर की ट्राफी जीती है। लिओनेल मेसी ने बार्सेलोना की तरफ से खेलते हुए क्लब को ला लेगा की बाहत सारी ट्राफियां दिलाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories