Home स्पोर्ट्स LSG VS DC IPL 2023: KL Rahul एक बार फिर फ्लॉप, गेंदबाज...

LSG VS DC IPL 2023: KL Rahul एक बार फिर फ्लॉप, गेंदबाज ने आउट कर ऐसे चिढ़ाया, देखें VIDEO

0

LSG VS DC IPL 2023: आईपीएल 2023 का तीसरा मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल और दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंजबाज चेतन साकरिया के बीच बैटल देखने मिला।

केएल राहुल का फ्लॉप शो जारी

दरअसल, पारी की चौथे ओवर में कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे और चेतन साकरिया गेंदबाजी कर रहे थे। केएल राहुल ने चेतन साकरिया की तीसरी गेंद को लॉग-ऑन पर हिट करके लंबा छक्का लगा दिया, चेतन साकरिया की अगली गेंद पर फिर केएल राहुल ने स्क्वायर लेग पर छक्का लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद सीधे स्क्वायर लेग पर खड़े अक्षर पटेल के हाथों में गई और केएल राहुल 12 गेंदों पर 8 रन बनाकर चलते बने। राहुल का विकेट लेने के बाद चेतन साकरिया ने जमकर जश्न मनाया।

राहुल के आउट होने का वीडियो वायरल

केएल राहुल और चेतन साकरिया के बीच हुए इस बैटल का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया है। हालांकि वीडियो आने के बाद फैंस इसका जमकर इसका लुफ्त उठा रहे हैं। बता दें केएल राहुल काफी लंबे समय से फॉर्म से जुझ रहे हैं। केएल राहुल को अपनी खराब फॉर्म के कारण टीम इंडिया की उपकप्तानी से भी हाथ धोना पड़ा है। यहां देखे राहुल का वीडियो

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स ने KKR को 7 रनों से हराया, अर्शदीप सिंह बने मैच के हीरो

लखनऊ ने दिल्ली को 197 रनों का टारगेट दिया 

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 196 रन बनाए और दिल्ली कैपिटल्स को मुकाबला जीतने के लिए 197 रनों का लक्ष्य दिया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए सबसे अधिक रन काइल मेयर्स ने बनाया। काइल मेयर्स ने 38 गेंदों पर 73 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

Also Read: PBKS VS KKR IPL 2023: पंजाब किंग्स के इस बल्लेबाज के सामने Sunil Narine दिखे बेबस, जमकर लुटाए रन

Exit mobile version