सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सLSG VS PBKS IPL 2023: KL Rahul का बल्ला गरजा, सीजन का...

LSG VS PBKS IPL 2023: KL Rahul का बल्ला गरजा, सीजन का जड़ा पहला अर्धशतक

Date:

Related stories

LSG VS PBKS IPL 2023: आईपीएल 2023 का 21वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्सके बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल का शो देखने को मिला। केएल राहुल ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक बनाया।

केएल राहुल ने खेली तूफानी पारी

केएल राहुल ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए पावरप्ले में पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। केएल राहुल ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। अपनी इस पारी के दौरान केएल राहुल ने सात चौके लगाए। लखनऊ सुपर जायंट्स के फैंस ने केएल राहुल की बल्लेबाजी का जमकर लुफ्त उठाया। केएल राहुल की आक्रामक बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। केएल राहुल की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

राहुल ने आईपीएल 2023 के 5वें मुकाबले में लगाया अर्धशतक

बता दें कि केएल राहुल के लिए अभी तक आईपीएल 2023 कुछ खास नहीं रहा है। केएल राहुल ने अभी तक आईपीएल 2023 में चार मुकाबले खेले हैं, लेकिन इन चार मुकाबलों में केएल राहुल कुछ खास नहीं कर सके। केएल राहुल ने आईपीएल के पहले चार मैचों में महज 20 की औसत से 81 रन बनाए। इस दौरान केएल राहुल का बेस्ट स्कोर 35 रन रहा है। लेकिन आईपीएल के 5वें मुकाबले में केएल राहुल अर्धशतक बनाया।

केएल राहुल का आईपीएल करियर 

केएल राहुल के आईपीएल करियर की बात करें तो राहुल ने अभी तक 113 आईपीएल मुकाबले खेले हैं। केएल राहुल ने 113 मुकाबले में 46.71 औसत से 3970 रन बनाए हैं। इस दौरान केएल राहुल ने 31 अर्धशतक और चार शतक लगाए है। इस दौरान केएल राहुल का सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 132 रन रहा है।

Also Read: Glenn Phillips की मंगेतर Kate Victoria की खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे हैरान, नहीं हैं किसी अभिनेत्री से कम

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories