मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सMI VS SRH IPL 2023: Cameron Green ने हैदराबाद के गेंदबाजों को...

MI VS SRH IPL 2023: Cameron Green ने हैदराबाद के गेंदबाजों को जमकर धोया, जड़ा सीजन का पहला अर्धशतक

Date:

Related stories

MI VS SRH IPL 2023: Marco Jansen ने रफ्तार से मचाया कहर, एक ही ओवर में मुंबई के दो बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

MI VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 25वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज मार्को जानसन ने घरेलू मैदान पर एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की।

MI VS SRH IPL 2023: Rohit Sharma ने आईपीएल में रचा इतिहास, CSK के इस महान बल्लेबाज को पछाड़ बने नंबर वन

MI VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 25वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज किया

MI VS SRH IPL 2023: आईपीएल 2023 का 25वां लीग मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कैमरन ग्रीन ने आक्रामक बल्लेबाजी की। कैमरन ग्रीन 40 गेंदों पर 60 रनों से अधिक की पारी खेली है। कैमरन ग्रीन की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

ग्रीन ने लगाया आईपीएल 2023 का पहला अर्धशतक

मुंबई इंडियंस के लिए कैमरन ग्रीन मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए। कैमरन ग्रीन में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 64 रनों की आक्रामक बल्लेबाजी की। इस दौरान कैमरन ग्रीन ने सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। कैमरन ग्रीन ने अपनी पारी के दौरान 6 चौके और 2 छक्के लगाए। यहीं नहीं ग्रीन ने पारी के 18वें ओवर में टी नटराजन की जमकर धोया। इस ओवर में कैमरन ग्रीन ने नटराजन की 20 रन जड़े। कैमरन ग्रीन की बल्लेबाजी का वीडियो।

ग्रीन ने खेली आतिशी पारी 

कैमरन ग्रीन ने टी नटराजन की दूसरी गेंद पर शानदार चौका लगाया। लेकिन कैमरन ग्रीन यही नहीं रूके उन्होंने बैक टू दो चौके और एक छक्का लगाया और ब्राउंड्री के जरिए कुल 18 रन बटौरे। कैमरन ग्रीन की आक्रामक बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कैमरन के लिए आईपीएल 2023 अब तक कुछ खास नहीं रहा है। कैमरन ग्रीन ने पहले चार आईपीएल मैचों में सिर्फ 35 रन बनाए है। हालांकि इन चार मुकाबलों में उन्होंने दो विकेट भी चटकाए हैं।

मुंबई ने कैमरन ग्रीन पर लगाया था बड़ा दांव

कैमरन ग्रीन ने आईपीएल 2023 में कुल 5 मुकाबलों में 99 रन बनाए है। इस दौरान ग्रीन एक अर्धशतक लगाया है। ग्रीन का बेस्ट स्कोर भी इसी इनिंग में आया है। बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम ने कैमरन ग्रीन पर इसी साल बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में किया था। ग्रीन पर मुंबई इंडियंस ने 17.50 करोड़ की बड़ी बोली लगाई थी और उन्हें अपनी टीम में किया था।

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories