बुधवार, मई 1, 2024
होमस्पोर्ट्सक्रिकेटर Shami के एक्स वाइफ के इस दावे से मची सनसनी, जानें...

क्रिकेटर Shami के एक्स वाइफ के इस दावे से मची सनसनी, जानें वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्या बोलीं Hasin Jahan?

Date:

Related stories

क्या फिर एक होंगे क्रिकेटर Shami और Hasin Jahan? एक्स वाइफ ने वीडियो जारी कर इशारों-इशारों में कही ये बात

Mohhamad Shami: 15 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए उन ऐतिहासिक दिनों में से एक है जो सदैव के लिए फैन्स के स्मृतियों में अमर रहेगा। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया।

WC सेमीफाइनल में Shami ने लगाई विकेट की झड़ी तो PM मोदी हुए मुरीद, इस एक्ट्रेस ने दे डाली इंग्लिश सुधारने की सलाह

Mohammad Shami: आईसीसी वंडे विश्व कप का सेमीफाइनल मुकाबला कल पूरी तरह से भारत के नाम रहा। भारत ने सेमीफाइनल में अपने प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हराया। भारती की इस जीत के नायक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने अपने 10 ओवर की गेंदबाजी के दौरान विरोधी टीम के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

Mohammad Shami: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम की ओर से इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने न्यूजीलैंड के 7 बल्लेबाजों का विकेट झटका था। उनके इस प्रदर्शन के बाद से देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में उनकी जमकर सराहना हुई। इस क्रम में विश्व कप फाइनल से ठीक पहले उनकी पत्नी हसीन जहां ने भी समाचार चैनल यूपी तक से बात करते हुए उन्हें एक अच्छा खिलाड़ी बताया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘वो अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वे अच्छे आदमी भी होते।’ हसीन जहां के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

WC फाइनल से पहले ये बोल गई हसीन जहां

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर खूब चर्चाओं में है। देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में उनके खेल की चर्चा जोरो पर हैं। क्रिकेटर शमी के साथ ही उनकी पत्नी हसीन जहां को लेकर भी खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल हसीन ने “यूपी तक” नामक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा है कि ‘शमी अच्छे क्रिकेटर हैं, काश वे अच्छे आदमी भी होते।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘शमी ने आज तक अपने फादर होने का एहसास नहीं कराया है। मेरे मालिक अब मेरे रब है और जो होगा वो देखा जाएगा।” क्रिकेटर शमी के एक्स वाइफ के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

वीडियो क्रेडिट- यूपी तक

क्या है विवाद?

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां अलग-अलग रहते हैं। दरअसल शमी की पत्नी ने वर्ष 2018 में उन पर प्रताड़ना के साथ मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। इन सभी मामलों को लेकर वो कोर्ट के शरण में पहुंची थी जिस पर अब तक सुनवाई का दौर जारी है।

हसीन जहां के तमाम आरोपों पर क्रिकेटर शमी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि उन्हें नहीं पता कि हसीन जहां को कौन भड़का रहा है। वहीं उनके द्वारा लगाए गए मैच फिसक्सिंग के आरोपों पर शमी ने कहा था कि वे देश के साथ गद्दारी करने के बजाय मरना पसंद करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories