रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सICC ODI World Cup 2023 : हसन रज़ा के विवादित बयान पर...

ICC ODI World Cup 2023 : हसन रज़ा के विवादित बयान पर भड़के शमी ,क्लास लगाते हुए जुबान पर लगाई लगाम

Date:

Related stories

क्रिकेटर Shami के एक्स वाइफ के इस दावे से मची सनसनी, जानें वर्ल्ड कप फाइनल से पहले क्या बोलीं Hasin Jahan?

Mohammad Shami: विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी न्यूजीलैंड की टीम को 70 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम की ओर से इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे जिन्होंने न्यूजीलैंड के 7 बल्लेबाजों का विकेट झटका था।

क्या फिर एक होंगे क्रिकेटर Shami और Hasin Jahan? एक्स वाइफ ने वीडियो जारी कर इशारों-इशारों में कही ये बात

Mohhamad Shami: 15 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट के लिए उन ऐतिहासिक दिनों में से एक है जो सदैव के लिए फैन्स के स्मृतियों में अमर रहेगा। इस दिन भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हरा दिया।

ICC ODI World Cup 2023 : भारत और श्रीलंका मुक़ाबले के बाद भारत की कमाल की गेंदबाज़ी देखकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रज़ा सकपका गए थे। उन्होंने ये आरोप लगाए थे कि भारत के गेंदबाज़ों को अलग गेंद दी जाती है। अब उनके इस बयान पर भारत के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने रियेक्ट किया है। उन्होंने हसन रज़ा की क्लास लगाते हुए इंस्टग्राम स्टोरी शेयर की।

शमी ने लगाई हसन की क्लास

हसन रज़ा का भारत के खिलाफ आरोप लगाते हुए वीडियो वायरल हो रहा था , जिसपर अब शमी ने उनकी क्लास लगाई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा उन्हें थोड़ी शर्म आनी चाहिए। अगर रजा किसी की बात नहीं सुनना चाहते तो उन्हें पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम की बात ध्यान से सुननी चाहिए। शमी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, शर्म करो यार गेम पर फोकस करो ना की फालतू बकवास पर। कभी तो दूसरे की सक्सेस को एन्जॉय किया करो। छी यार आईसीसी वर्ल्ड कप है आपका लोकल टूर्नामेंट नहीं है।

“ये लोग अपना दिमाग खो चुके”

शमी ने आगे कहा, ‘आप प्लेयर ही थे ना। वसीम भाई ने समझाया, एक्सप्लेन किया था फिर भी। हाहाहा… अपने प्लेयर अपने वसीम अकरम पर यकीन नहीं आपको’। बता दें कि इससे पहले वसीम अकरम ने भी मैच के बाद रजा की टिप्पणियों की आलोचना की थी और उनसे कुछ शर्म करने को कहा था। अकरम ने आगे कहा कि ये लोग स्पष्ट रूप से अपना दिमाग खो चुके हैं।

हसन रज़ा का मानना भारत को मिलती है स्पेशल बॉल

भारत बनाम श्रीलंका ICC ODI World Cup मुक़ाबले में भारत ने श्रीलंका को बड़े मार्जिन से हराया। भारत की तूफानी गेदंबाजी को देखकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकटर हसन रज़ा हैरान हो गए। उन्होंने भारत के खिलाफ बड़ा ही विचित्र आरोप लगा दिया। उनका मानना था कि भारतीय गदंबाजो को जो गेंद मिल रही है वो विरोधी गेदंबाजो से अलग है। यानी भारत के गेंदबाज़ो को स्पेशल बॉल दी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories