शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सMohammed Shami: विकेट के किंग मो. शमी की एक्स वाइफ हसीना की...

Mohammed Shami: विकेट के किंग मो. शमी की एक्स वाइफ हसीना की कमाई जानकर पड़ लेंगे सिर, नहीं होगा यकीन

Date:

Related stories

Mohammed Shami: आज भारतीय खिलाड़ियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है, क्योंकि आज टीम इंडिया वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलने जा रही है। इस बार टीम इंडिया का मुकाबला वर्ल्ड कप के फाइनल्स में ऑस्ट्रेलिया के साथ है। दोनों ही टीम आज के महामुकाबला के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

मोहम्मद शमी ने दिखाया जलवा

बता दें कि के इंडियन टीम के फेमस खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने इस बार विश्व कप में अपनी शानदार परफॉर्मेंस का जलवा दिखाया है। टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में पहुंचाने के लिए शमी का काफी बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने इस बार केवल सिर्फ 6 मैच खेले थे, लेकिन उन्होंने इन 6 मैचों में करीब 23 विकेट अपने नाम किए हैं।

इस बार टीम इंडिया में शमी की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने के बाद वह काफी ज्यादा चर्चा में बन गए हैं हां की शमी अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं।

हसीन जहां की हो रही है चर्चा

जहां एक तरफ शमी अपनी परफॉर्मेंस की लिए देश भर में वही बटोर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी हसीन जहां भी चर्चा में बनी हुई हैं। वैसे तो सबको पता है कि मोहम्मद शमी एक सक्सेसफुल खिलाड़ी है उनके पास दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं है।

आज हम आपको बताने वाले हैं कि मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां आखिरकार किस तरह से कमाई करती हैं और उनकी कमाई का जरिया क्या है। जैसा की सभी को मालूम है कि बीते कुछ दिनों से शमी की पूर्व पत्नी चर्चा में बनी हुई हैं।

इतने करोड़ है हसीन जहां की नेटवर्थ

बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है खासकर वह इंस्टाग्राम पर फ्रेंड्स का प्रमोशन करती है और वहीं से उनकी अच्छी खासी कमाई होती है इसके अलावा वह मॉडलिंग में भी अपना हाथ ट्राई कर रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि मॉडलिंग और इंस्टाग्राम पर प्रमोशन के अलावा हसीन जहां ने चीयर लीडर का भी काम किया है। आईपीएल के माचो में चीयर लीडर रह चुकी हैं। हसीन जहां की पापुलैरिटी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। इन सभी चीजों के हिसाब से हसीन जहां की नेटवर्क करीब 2 से 3 करोड रुपए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories