गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमस्पोर्ट्सMS Dhoni के फैंस के लिए अच्छी खबर, IPL 2024 का हिस्सा...

MS Dhoni के फैंस के लिए अच्छी खबर, IPL 2024 का हिस्सा होने पर दिया ये बड़ा हिंट

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

MS Dhoni : जब भी क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों की बात की जाती है , महेंद्र सिंह धोनी का नाम ज़रूर लिया जाता है। धोनी ने भारत की कप्तानी करते हुए टीम को हर फॉर्मेट में ट्रॉफी दिलाई है। धोनी क्रिकेट के सबसे सफल कप्तान में से एक हैं। इतना ही नहीं आईपीएल में भी धोनी का खूब बोलबाला है। उन्होंने बतौर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान, टीम को 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जिताई। फैंस धोनी को इतना पसंद करते हैं कि आईपीएल से उनके रिटायरमेंट के बारे में सोचकर की दुखी हो जाते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने 2023 आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को ट्रॉफी जिताई थी। लेकिन उन्होंने अगले साल यानी 2024 आईपीएल में वापस लौटने पर कुछ नहीं कहा था। फैंस को ये तक लग रहा था कि 2023 आईपीएल धोनी का आखिरी आईपीएल होगा। लेकिन इसी बीच धोनी के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। कैप्टन कूल ने अपने आईपीएल 2024 में लौटने के हिंट दे दिए हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान होस्ट ने धोनी को “रिटायर्ड क्रिकटर” करके सम्बोधित किया। जिसपर धोनी ने उन्हें सही करते हुए कहा “सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर्ड”। धोनी की इस स्टेटमेंट से फैंस उम्मीद लगा रहे हैं की धोनी आईपीएल 2024 का हिस्सा ज़रूर होंगे।

धोनी ने दिए हेल्थ अपडेट

आईपीएल 2023 के दौरान धोनी को घुटने के दर्द से जूझते देखा गया था। आईपीएल के बाद उन्होंने घुटने की सर्जरी भी कराई थी। उन्होंने यह भी कहा था कि उनका आईपीएल के अगले सीजन यानी 2024 में लौटना उनकी सेहत पर भी निर्भर करता है। तो अब उन्होंने अपने घुटने पर बड़ी अपडेट दी है। उन्होंने बताया की डॉक्टर्स को उम्मीद है उनका घुटना नवंबर 2023 का ठीक हो जाएगा। धोनी के ये सारे स्टेटमेंट उनके आईपीएल 2024 के हिस्सा होने की ओर इशारा करते नज़र आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories