मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सNZ vs SL: चारो खाने चित हो दिनेश चांदीमल, टीम साउदी की...

NZ vs SL: चारो खाने चित हो दिनेश चांदीमल, टीम साउदी की कमाल की गेंद सीधे स्टंप में लगी, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

NZ vs SL: न्यूज़ीलैंड और श्रीलंका दोनों ही टीमों के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जाने के आसार बिल्कुल खत्म हो चुके हैं। दोनों टीमों के बीच पॉइंट्स टेबल पर भी ज़्यादा फर्क नहीं है। इसी बीच आपको बता दे कि न्यूज़ीलैंड के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ टीम साउदी ने मैच के पहले पारी में श्रीलंका के पांच बल्लेबाज़ों को चलता किया था।

टीम साउदी ने शानदार गेंद पर दिनेश चांदीमल को किया बोल्ड

टीम साउदी इस सीरीज में न्यूज़ीलैंड के कप्तान भी है। वे काफी अच्छे लय में है। साउदी IPL में केकेआर की टीम का हिस्सा है। उनके इस प्रदर्शन से सिर्फ न्यूज़ीलैंड ही नहीं बल्कि KKR के प्रशंसक भी काफी खुश है। साउदी ने पहली पारी में अच्छी लाइन लेंथ पर लगातार गेंदे डालकर श्रीलंका के पांच बल्लेबाज़ों को चलता किया था। अब दूसरी पारी में उन्होंने एक जादुई गेंद डालकर अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज़ दिनेश चांदीमल को भी बोल्ड कर दिया।

साउदी की गेंद खेलने में असमर्थ रहे चांदीमल

दिनेश चांदीमल श्रीलंका टीम के स्क्वाड के सबसे अनुभवी बल्लेबाज़ों में गिने जाते है। अब वे केवल टेस्ट फॉर्मेट ही खेलते है। इस मैच में श्रीलंका को दिनेश चांदीमल और एंजेली मेथ्यू ने मुसीबत से उबारने का ज़िम्मा उठाया। दोनों ने मिलकर पांचवे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। दोनों बल्लेबाज़ नज़रे जमा चुके थे। ऐसे में पारी के 82वें ओवर में टीम साउदी ने नई गेंद लेने का फैसला किया। उन्होंने खुद इस साझेदारी को तोड़ने का ज़िम्मा उठाया। ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने सीधे योर्कर मारने का प्रयास किया। दिनेश चांदीमल जब तक गेंद खेलते तब तक गेंद गिल्लियां बिखेर चुकी थी।

Also Read: IND VS AUS: दूसरे दिन का खेल समाप्त, कंगारू टीम ने बनाए 480 रन, टीम इंडिया के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories