Home मनोरंजन Sachin Tendulkar के बर्थडे पर Sara Tendulkar ने शेयर की बचपन की...

Sachin Tendulkar के बर्थडे पर Sara Tendulkar ने शेयर की बचपन की कुछ अनसीन तस्वीरें, क्यूट कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे…

Sara Tendulkar ने पिता Sachin Tendulkar को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बचपन की कुछ क्यूट तस्वीरें पोस्ट की हैं।

0
Sara Tendulkar
Sara Tendulkar

Sara Tendulkar: मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) बिना किसी फिल्म या म्यूजिक में नजर आए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं। यहीं सारा अपनी हसीन खूबसूरती के साथ-साथ अपने पिता सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) संग रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों की दुनियां में भी खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं। यहीं एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, क्रिकेटर की बेटी अपने पिता को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश कर खबरों में छा गई हैं। चलिए उनके इस बर्थडे विश पर एक नजर डालते हैं।

Sara Tendulkar ने इस तरह किया पिता को विश

ग्राउंड पर धुंआ उड़ने वाले सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं और आए दिन अपने किसी लेटेस्ट एंड इंट्रेस्टिंग पोस्ट से फैंस का दिल जीत लेती हैं। यहीं हर बार की तरह इस बार भी सारा ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की और अपने पिता को क्यूट से अंदाज में बर्थडे विश किया। साथ ही आपको बता दें, उन तस्वीरों में और कोई नहीं बाप-बेटी एक दूसरे के साथ मस्ती करते और क्यूट मोमेंट्स बनाते नजर आ रहे हैं। यहीं इन शानदार तस्वीरों से यह साफ हो रहा है कि, वह अपने पिता के कितनी क्लोज और चहीती हैं।

सचिन तेंदुलकर के लिए लिखा क्यूट कैप्शन

यहीं आपको बताते चलें, सारा ने अपने पापा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए केवल वह क्यूट तस्वीरें ही पोस्ट नहीं की बल्कि उन फोटोज के नीचे एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा जिसने हर बार की तरह उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। सारा ने अपने पिता को बर्थडे विश करने के लिए लिखा और कहा “मेरे बाबा को हैप्पी बर्थडे” और इस क्यूट से कैप्शन के साथ सारा ने एक हार्ट और वर्ल्ड की इमोजी भी शेयर की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version