मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होमस्पोर्ट्स'मै ही जीतूंगा ट्रॉफी', क्वालीफायर मुकाबले में पहुंचने के बाद घमंड में...

‘मै ही जीतूंगा ट्रॉफी’, क्वालीफायर मुकाबले में पहुंचने के बाद घमंड में आए Rohit Sharma, दे डाला बेतूका बयान

Date:

Related stories


Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस की शुरूआत इस सीजन में बेहद शर्मनाक रही थी। लेकिन, इसके बाद रोहित शर्मा एंड कम्पनी ने शानदार वापसी की थी। टीम के सभी बल्लेबाजो ने गेंदबाजो से ज्यादा टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि, एलिमनेटर मुकाबले में मुंबई के गेंदबाजो का बोलबाला रहा। जिन्होंने अपनी तेजतर्रार गेंदबाजी से लखनऊ के गेंदबाजो की धज्जियां उड़ा कर रख दी। वहीं रोहित शर्मा ने अपने सभी खिलाड़ियोंं को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित ने दी बड़ा बयान

मुंबई की टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अपना असली दम-खम दिखाया। वहीं कप्तान हिटमैन अपे प्लेयर्स के खेल से काफी ज्यादा प्रभावित हुए है। इसी पर उन्होंने कहा कि,

“पिछले कई वर्षों से हमने यही किया है। लोग हमसे वह करने की उम्मीद नहीं करते जो हमने किया है, लेकिन हम इसमें कामयाब रहे। वह (आकाश) पिछले साल एक सहायक गेंदबाज के रूप में टीम का हिस्सा था, और एक बार जोफ्रा चला गया था और मुझे पता था कि उसके पास हमारे लिए काम करने का कौशल है। पिछले कुछ वर्षों में हमने कई लोगों को मुंबई इंडियंस से आते और भारत के लिए खेलते देखा है। उन्हें (युवाओं को) विशेष महसूस कराना महत्वपूर्ण है और उन्हें टीम का हिस्सा महसूस कराना है।”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

खिलाड़ियो की हिटमैन ने की तारीफ

मुंबई के गेंदबाजो ने लखनऊ के जबड़ो से जीत छीन ली। कप्तान रोहित बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों के प्रदर्शन से काफी ज्यादा खुश नजर आए। उन्होंने आगे कहा कि.

मेरा काम सिर्फ उन्हें बीच में सहज बनाना है। वे अपनी भूमिकाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हैं कि उन्हें टीम के लिए क्या करना है और आप यही चाहते हैं। एक टीम के तौर पर हमने इसका (क्षेत्ररक्षण) लुत्फ उठाया। मैदान पर सभी का योगदान देखकर अच्छा लगा। चेन्नई आकर,हम जानते थे कि पूरी टीम को साथ में आने की जरूरत है। वानखेड़े में आपको एक या दो शानदार प्रदर्शन की जरूरत होती है, लेकिन यहां मामला अलग है।”

मुंबई ने लखनऊ को 81 रनों से हराकर क्वालीफायर-2 में अपनी जगह पक्की की। अगला मुकाबला मुंबई का गुजरात टाइटंस से 26 मई को होने वाली है।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories