रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सPAK vs BAN Asia Cup 2023: गद्दाफी में फिर छाये पाकिस्तानी पेसर्स...

PAK vs BAN Asia Cup 2023: गद्दाफी में फिर छाये पाकिस्तानी पेसर्स , इतने विकेट झटक बांग्लादेश की कमर तोड़ी

Date:

Related stories

PAK vs BAN Asia Cup 2023: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पाकिस्तानी पेसर्स ने अपना दम दिखते हुए विकेट कलेकर बांग्लादेश की कमर तोड़ दी। आपको बता दें कि पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हरिस राउफ की तिकड़ी ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को पानी पीला दिया। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश 147/5 रन बनाकर खेल रही थी।

गद्दाफी में छाये पाकिस्तानी पेसर्स

आपको बता दें कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच गद्दाफी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने शुरूआती विकेट झटककर बांग्लादेशी बल्लेबाजों को बैकफुट पर धकेल दिया। पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस राउफ ने शुरूआती विकेट लेकर बांग्लादेश की हालत पस्त कर दी। आपको बता दें कि पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह ने मेंहदी हसन के रूप में पाकिस्तान को पहली सफलता दिलाई वहीं हरिस राउफ ने मोहम्मद नईम तो शाहीन शाह अफरीदी ने लिटन दास को आउट कर बांग्लादेश को मैच में पूरी तरह से पीछे धकेल दिया।

ग्रुप में टॉप पर फिनिश कर बनायी सुपर 4 में जगह

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने ग्रुप स्टेज में बिना कोई मुकाबला गंवाए बगैर सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया है। पाकिस्तान ने एशिया कप के ओपनिंग मुकाबले में नेपाल कि टीम को 238 रनों के विशाल अंतर् से हरा दिया था। इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। पाकिस्तान की टीम ने बेहतर रन रेट के आधार पर ग्रुप में टॉप पर फिनिश किया।

पाकिस्तान में होंगे एशिया कप के 4 मैच

आपको बता दें कि पाकिस्तान और श्रीलंका की मेजबानी में खेले जा रहे एशिया कप में पाकिस्तान में कुल 4 मैच होने हैं तो वहीं श्रीलंका 9 मैचों की मेजबानी करेगा। पाकिस्तान की टीम का अबतक एशिया कप 2023 में शानदार प्रदर्शन रहा है और टीम ने अब तक कोई भी मुकाबला नहीं गंवाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories