शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यIND vs PAK T20 वर्ल्ड कप 2024 मैच पर पाकिस्तानी फैंस की...

IND vs PAK T20 वर्ल्ड कप 2024 मैच पर पाकिस्तानी फैंस की जोरदार प्रतिक्रिया, बोले हारने से बेहतर हैं हम वापस…

Date:

Related stories

Pakistani Reaction on Ind vs Pak Match: भारत और पाकिस्तान दोनों के फैंस अपने बहुप्रतीक्षित टी20 विश्व कप 2024 मैच का इंतजार कर रहे हैं, जो आज यानि 9 जून को होने वाला है। इस मैच को लेकर उत्साह चरम पर पहुंच गया है। बहुप्रतीक्षित मैच से पहले, पाकिस्तानी क्रिकेट के प्रशंसक एक हालिया वायरल वीडियो में अपने ईमानदार विचार व्यक्त कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो गया है और बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

Mr.aman011 द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक रिपोर्ट पूछती है कि “भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 का वर्ल्ड कप मुकाबले में कहा जा रहा है कि 70 प्रतिशत उम्मीद है की भारत ही जितेगा। इस पर एक महिला जवाब देती है कि “भारत जीतेगा, इंशाअल्लाह उन्होंने आगे कहा कि मै इंडिया को सपोर्ट कर रही हूं। उम्मीद हम हमेशा पाकिस्तान से लगाते है लेकिन हमेशा हर्ट हो जाते है इसलिए उम्मीद लगाना ही छोड़ दिया है। पूछे जाने पर की आपका पसंदीदा इंडियन खिलाड़ी कौन है उस पर महिला कहती है कि पहले विराट कोहली थे और अब भी विराट कोहली ही है”।

दोनों के बीच 7 बार हुआ मुकाबला

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत साल 2007 में हुई थी। यह टी20 वर्ल्ड कप का नौवा सीजन है। अगर हम भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले के बारे में बात करें तो दोनों के बीच कुल 7 मुकाबले खेले गए है। जिसमे महज 1 बार ही पाकिस्तान को जीत हासिल हुई है। वहीं इस वर्ल्ड कप की बात करें तो इस बार पाकिस्तान की स्थिति ठीक नहीं लग रही है कियोंकि पिछले मुकाबले में यूएस ने पाकिस्तान को दिलचस्प मुकाबले में हरा दिया था। हालांकि शुरू से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला दिलचस्प रहता है। अब देखना होगा कि आज के मुकाबले में कौन बाजी मारता है।

Latest stories