शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद...

PBKS VS GT IPL 2023: Matthew Short ने Alzarri Joseph की गेंद पर लगाया ऐसा छक्का की दर्शक हैरान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

PBKS VS GT IPL 2023: आईपीएल 2023 का 18वां लीग मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज मैथ्यू शॉट का शानदार शो देखने को मिला। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का लगाया, जिससे स्टेडियम में मौजूद दर्शक देखते रह गए। मैथ्यू शॉट की शानदार बल्लेबाजी का फैंस ने जमकर लुफ्त उठाया। मैथ्यू शॉट के छक्के ला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मैथ्यू शॉट ने लगाया गगन चुंबी छक्का 

मैथ्यू शॉट ने अल्जारी जोसेफ के 5वें ओवर में शानदार बल्लेबाजी की। मैथ्यू शॉट ने अल्जारी जोसेफ के इस ओवर में एक गगन चुंबी छक्का लगाया। अल्जारी जोसेफ ने 5वें ओवर की छवीं ऑफ स्टंप के करीब ओवर पिच की, जिसे मैथ्यू शॉट ने ग्राउंडी के पहले टावर पर भेज दिया। मैथ्यू शॉर्ट का यह शॉर्ट देखकर फैंस के चौंक गए। मैथ्यू शॉर्ट के इस शानदार छक्के का वीडियो इंडियन प्रीमियर लीग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड भी किया गया।

Also Read: IND VS PAK: अपने बयान से पलटे Javed Miandad, बोले- ‘भारत नहीं आना चाहता तो हमें ही बुला लें’

मैथ्यू शॉर्ट ने इस मैच में अच्छी बल्लेबाजी की। मैथ्यू शॉर्ट ने 24 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली। इस दौरान मैथ्यू शॉर्ट ने 24 गेंदों पर 36 रनों की पारी खेली। इस दौरान मैथ्यू शॉर्ट ने छह चौके और एक छ्क्का लगाया। मैथ्यू शॉर्ट की शानदार बल्लेबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखे मैथ्यू शॉर्ट के छक्के का वीडियो।

मैथ्यू शॉट ने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं किया डेब्यू

बता दें कि मैथ्यू शॉर्ट ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने बिग बैश लीग से सीधे आईपीएल में एंट्री ली है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए अभी तक डेब्यू नहीं किया है। यानी मैथ्यू शॉर्ट एक अनकैप्ड प्लेयर हैं। पंजाब किंग्स ने इंग्लैंड के बेहतरीन बल्लेबाज ज़ॉनी बेयरेस्टो के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया था।

Also Read: IND VS PAK: अपने बयान से पलटे Javed Miandad, बोले- ‘भारत नहीं आना चाहता तो हमें ही बुला लें’

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories