मंगलवार, मई 14, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS KKR IPL 2023: Varun Chakravarthy की गेंद पर चकमा खा...

PBKS VS KKR IPL 2023: Varun Chakravarthy की गेंद पर चकमा खा गए ‘गब्बर’, देखिए Video

Date:

Related stories

PBKS VS KKR IPL 2023: आईपीएल के 16वें सीजन का दूसरा मैच पंजाब किंग्स और दो बार की आईपीएल खिताब विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मैच मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन आईपीएल के पहले अर्धशतक से चूक गए।

वरुण चक्रवर्ती ने धवन की फिरकी में फंसाकर किया आउट

दरअसल, सलामी बल्लेबाज केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले में अच्छी लय में नजर आ रहे थे, धवन ने 40 रनों की शानदार पारी खेली। धवन ने 29 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 40 रन बनाए। लेकिन वह अर्धशतक बनाने से 10 रन दूर रह गए। धवन को भारतीय टीम के फिरकी गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने अपनी फिरकी में फंसाकर क्लीन बोल्ड कर दिया।

वरुण चक्रवर्ती पारी का 15वां ओवर करने आए और क्रीज पर पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन बल्लेबाजी कर रहे थे, वरुण चक्रवर्ती ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद कैरम बॉल डाली, जिसे जब तक धवन समझते वह स्टंप की गिल्लियां उड़ा चुकी है। वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर आउट होने के बाद धवन भी काफी हैरान दिखाई दिए, उन्होंने अजीब रिएक्शन दिया। आईपीएल के पहले मैच में वरुण चक्रवर्ती काफी किफायती गेंदबाज रहे, उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 26 एक विकेट झटका।

वरुण चक्रवर्ती ने धवन को ऐसे किया बोल्ड

Also Read: CSK vs GT IPL 2023: IPL के ओपनिंग मैच में मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, लगाया विकेटों का शतक

पंजाब ने केकेआर को 192 रनों का टारगेट दिया

बता दें कि पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए और केकेआर को मैच जीतने के लिए 192 रनों का टारगेट दिया। पंजाब किंग्स की ओर से सबसे अधिक रन भानुका राजपक्षे ने बनाए, भानुका राजपक्षे 50 रनों की शानदार पारी खेलकर आउट हुए, पंजाब किंग्स के लिए कप्तान शिखर धवन दूसरे सफल बल्लेबाज रहें, धवन 40 रन बनाकर आउट हुए।

धवन के लिए पिछला सीजन रहा शानदार 

शिखर धवन का पिछला आईपीएल करियर का काफी शानदार रहा था। आईपीएल 2022 में धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 14 मैचों की 38 की अच्छी औसत से 480 रन बनाए थे, इस दौरान धवन ने तीन अर्धशतकीय पारी खेली है और धवन का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 88 रन रहा था। पंजाब किंग्स के फैंस चाहेंगे कि धवन अपना शानदार फॉर्म जारी रखें और टीम इंडिया में वापसी करें।

Also Read: CSK vs GT IPL 2023: IPL के ओपनिंग मैच में मोहम्मद शमी ने रचा इतिहास, लगाया विकेटों का शतक

Latest stories