मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्स"मेरा क्रिकेट से कोई नाता नहीं ", जानें Ratan Tata ने आखिर...

“मेरा क्रिकेट से कोई नाता नहीं “, जानें Ratan Tata ने आखिर क्यों कही इतनी बड़ी बात

Date:

Related stories

Ratan Tata : अफगानिस्तान और पाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 मुक़ाबले के बाद सोशल मीडिया पर एक खबर खूब वायरल हो रही है। वायरल खबर में बताया जा रहा है कि भारत के कारोबारी और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रूपए दिए हैं। लेकिन अब इन खबरों पर रतन टाटा ने खुद विराम लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर पोस्ट किया और अपने क्रिकेट से कोई भी कनेक्शन ना होने की बात कही।

X पर बताया सच

Ratan Tata ने अपने X अकाउंट पर पोस्ट की और इन सब फेक खबरों पर विराम लगाया। उन्होंने लिखा- मैंने आईसीसी या किसी अन्य बोर्ड फैकल्टी को किसी भी खिलाड़ी को कोई रिवॉर्ड देने की सलाह नहीं दी है। मेरा क्रिकेट से कैसा भी नाता नहीं है। कृपा करके इन सब फेक मैसेज पर भरोसा ना करें जब तक वह आधिकारिक अकाउंट से ना हो। “

क्या था मालमा

दरअसल अफगानिस्तान और पाकिस्तान मुक़ाबला 23 अक्टूबर को खेला गया। इस मुक़ाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। अफगानिस्तान की इस जीत के बाद एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गई। खबर के मुताबित भारत के कारोबारी रतन टाटा ने अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान को 10 करोड़ की इनामी राशि दी है। लेकिन अब रतन टाटा ने खुद चार महीने बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर वापस आकर इस खबर की सच्चाई बता दी है।

अफ़ग़ानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया

ICC ODI World 2023 23 अक्टूबर को हुए अफ़ग़ानिस्तान बनाम पाकिस्तान मुक़ाबले में अफ़ग़ानिस्तान ने शानदार जीत दर्ज की। रोमांचक मुक़ाबले में अफ़ग़ानिस्तान ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया। ये अफ़ग़ानिस्तान की पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप इतिहास में पहली जीत थी। अफ़ग़ान की इस जीत से खिलाड़ी बेहद खुश थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories