सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB vs MI WPL 2023: मुंबई इंडियंस की शेरनियों ने किया आरसीबी...

RCB vs MI WPL 2023: मुंबई इंडियंस की शेरनियों ने किया आरसीबी टीम का काम तमाम, 9 विकेट से जीता मैच

Date:

Related stories

Harmanpreet Kaur पर Shahid Afridi ने निकाली भड़ांस, कहा इतनी कम सजा क्यों मिली

Harmanpreet Kaur: पाकिस्तानी टीम के हरफनमौला क्रिकेटर शाहिद अफरीदी...

मैदान में गुस्से से लाल-पीला होना Harmanpreet Kaur को पड़ा भारी, अब भरना पड़ेगा भारी भरकम जुर्माना

Harmanpreet Kaur:कहते हैं खेल के मैदान पर सावधानी बरतनी चाहिए। तनिक भी आक्रोश करना आपके कैरियर पर भारी पड़ सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ।

Cricket Viral Video: Harmanpreet Kaur की वो पारी जब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को बनाया भूत, भारत पहुंचा WC फाइनल में

Cricket Viral Video: भारतीय महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने टीम इंडिया के लिए कई ऐतिहासिक पारियां खेली है। हाल ही में हरमनप्रीत कौर को विजडन की टॉप-5 क्रिकेटर्स की लिस्ट में भी शामिल किया गया। लेकिन हरमनप्रीत कौर की एक पारी आज भी क्रिकेट फैंस को याद है, जो उन्होंने आईसीसी महिला वनडे विश्वकप 2017 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली थी और भारत को फाइनल में पहुंचाया था

RCB vs MI WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग का आज तीसरा दिन है और आज मुंबई ब्रेबोर्न के मैदान पर रॉयल चैलेंजर बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के (RCB vs MI WPL 2023) बीच लीग का चौथा मैच खेला गया। आज के मुकाबले में बैंगलोर टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम 155 रन ही बना सकी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट से मैच जीत लिया।

मुंबई ने जीता 9 विकेट से मैच

WPL के अपने दूसरे मैच में भी हरमनप्रीत कौर की टीम मुंबई इंडियंस ने शानदार खेल दिखाया और लीग का दूसरा मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल पर पहले नंबर पर बनी हुई है। आज के मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई के सामने 156 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में मुंबई की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट से मैच को अपने नाम किया। मुंबई टीम की तरफ से हेले मैथ्यूज ने शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने मात्र 38 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली और टीम को मैच जीताया।

आरसीबी ने बनाए 155 रन

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी टीम के बल्लेबाजों का एक बार फिर प्रदर्शन खराब रहा और टीम के 5 विकेट जल्दी ही गिर गए। लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों ने आरसीबी टीम को मैच में एक अच्छे स्कोर तक कर ले गई। टीम ने 18.4 ओवर में 155 रन बनाकर सिमट गई। आरसीबी टीम की तरफ से सबसे ज़्यादा रन ऋचा घोष के बल्ले से निकले। उन्होंने 28 रनों की पारी खेली।

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: RICHA GHOSH बनी मुंबई में बॉस, जड़ा ऐसा तूफानी छक्का की उड़ गए दर्शकों के होश, देखें VIDEO

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RCBW: स्मृति मंधाना (c), हीथर नाइट, कनिका आहूजा, सोफी डिवाइन, एलिसे पेरी, दिशा कासत, ऋचा घोष (wk), मेगन शुट्ट, श्रेयंका पाटिल, प्रीति बोस, रेणुका ठाकुर सिंह।

MIW: हरमनप्रीत कौर (c), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, यास्तिका भाटिया (wk), हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, इस्सी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काजी, जिंतिमनी कलिता, सायका इशाक।

Also Read: RCB VS MI WPL 2023: HAYLEY MATTHEWS की जाल में फंसी SMRITI MANDHANA, छक्का मारने गई और गेंद ने कर दिया खेल, देखें VIDEO

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories