Home विडियो SA20 2023: Will Jacks के अंदर समाए Virat Kohli, जड़ा तीर जैसा...

SA20 2023: Will Jacks के अंदर समाए Virat Kohli, जड़ा तीर जैसा सीधा छक्का तो याद आ गया रनमशीन का अद्भुत शॉट, देखें Video

0
SA20 2023

SA20 2023: साउथ अफ्रीका में शुरू हुई नई (SA20 2023) लीग में अबतक हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिलता है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे भी शॉट देखने को मिले हैं जिसे देख सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल गार्डन- गार्डन हो जाता है। लेकिन कल खेले गए मैच में एमआई केप टाउन बनाम प्रिटोरिया कैपिटल (MI Cape Town vs Pretoria Capitals) का मैच हुआ तो प्रिटोरिया कैपिटल टीम के खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देख हर कोई हैरान रह गया और इस शॉट की तुलना विराट कोहली (Virat Kohli) से की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विल जैक्स ने खेला कोहली जैसा शॉट

प्रिटोरिया कैपिटल टीम के युवा खिलाड़ी विल जैक्स इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और वह हर मैच में अपने बल्ले और गेंद दोनों से ही लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन कल के मैच में उन्होंने तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की एक बेहतरीन गेंद पर बैकफुट पर से खड़े-खड़े सीधा छक्का जड़ दिया। जिसे देख अभी हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हरिस रऊफ की गेंद पर टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली ने भी एक ऐसा ही अद्भुत शॉट खेला था।

Also Read: MOHAMMED SHAMI को बड़ा झटका, पत्नी हसीन जहां को गुजारा भत्ता के तौर पर हर महीने देंगे इतनी बड़ी रकम

यहां देखें वीडियो:

विल जैक्स ने खेली तूफानी पारी

प्रिटोरिया कैपिटल टीम के युवा बल्लेबाज विल जैक्स ने कल खेले गए मैच में एक तूफानी पारी खेल मैन ऑफ द मैच चुने गए। जैक्स ने मात्र 27 गेंदों में 62 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 5 छक्के भी लगाए। वहीं गेंदबाजी करते हुए भी उन्होंने 1 विकेट चटकाया। उनके इस शानदार प्रदर्शन की बदलौत उनकी टीम ने एमआई केप टाउन टीम को 52 रनों से हरा दिया। आप को यह भी बता दें कि इस युवा खिलाड़ी को हम आईपीएल में भी रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम की तरफ से भी खेलते हुए देखेंगे।

Also Read: BBL 2022-23: AARON FINCH का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31 रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version