गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सक्या टूट जाएगा शुभमन का दिल? Sara Tendulkar ने किया है इस...

क्या टूट जाएगा शुभमन का दिल? Sara Tendulkar ने किया है इस बॉलीवुड एक्टर को डेट!

Date:

Related stories

Sara Tendulkar : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इंटरबेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी किसी ना किसी वजह से ट्रेंड में बने रहते हैं। लेकिन सचिन से कहीं ज़्यादा सुर्ख़ियाँ उनकी बेटी सारा तेंदुलकर बटोरती हैं। चाहे वह ख़ूबसूरती की बाद हो या उनका लव अफेयर, सारा आए दिन ख़बरों में छाई रहती हैं।

सोशल मीडिया पर जुड़ता है सारा-शुभमन का नाम

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा का नाम अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता है। इनकी लव स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। यहाँ तक कि यह भी दावा किया जाता है कि सारा और शुभमन रिलेशनशिप हैं और इनके परिवार इसकी मंज़ूरी दे चुके हैं।

हालाँकि सारा या शुभमन दोनों में से किसी ने भी इस रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। दोनों ही मीडिया से अपने रिश्ते की बात को छिपाते है।

शुभमन के अलावा इस एक्टर से जुड़ा सारा का नाम

Sara Tendulkar और शुभमन गिल को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। लोग उनके मोमेंट कैप्चर करने के लिए उत्साहित रहते हैं। लेकिन सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन के अलावा अन्य लोगों के साथ भी जुड़ चुका है। सारा का नाम बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली के साथ जुड़ा था। इतना ही नहीं कुछ समय पहले दोनों की साथ की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालाँकि अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

सारा और हिमांश के ब्रेकअप के बाद एक्टर ने ये खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो गया है और वे अभी भी बहुत अच्छे दोस्त है। आपको बात दें हिमांश कोहली को ‘यारियां’ फिल्म में देखा गया था। साथ ही हिमांश सुर्ख़ियों में तब आए जब वह नेहा कक्कड़ के साथ रिलेशनशिप में आए थे।

कौन है सारा तेंदुलकर?

सारा तेंदुलकर भारत के पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। सारा ने अपनी पूरी स्कूली पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है, वहीं उन्होंने ग्रेजुएशन लंदन से किया है। सारा तेंदुलकर ने यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से मेडिसिन की पढ़ाई की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories