Home मनोरंजन T20 में तूफानी पारी खेलने के बाद एक साथ नजर आए Shubman...

T20 में तूफानी पारी खेलने के बाद एक साथ नजर आए Shubman Gill और Sara Ali Khan, जानें वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई

0
Shubman Gill- Sara Ali Khan

Shubman Gill- Sara Ali Khan: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह लगातार तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए रन बना रहे हैं। अभी हाल ही में हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में गिल ने शानदार शतक लगाते हुए नाबाद 126 रनों की पारी खेली थी। लेकिन इस बीच मैच के बाद सोशल मीडिया पर शुबमन गिल और बॉलीवुड हीरोइन सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक फोटो वायरल हो रहा है और इस फोटो की क्या सच्चाई है हम आप को आज बताएंगे।

एयरपोर्ट पर दिखे दोनों एक साथ

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुबमन गिल और बॉलीवुड हीरो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक साथ एयरपोर्ट पर बैठे और बात करते नजर आए। यह फोटो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई सभी को यही लग रहा है की यह अहमदाबाद में खेले गए मैच के बाद का है। लेकिन इस फोटो पर सिंघम फिल्म की टीम ने बड़ा चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि वह वायरल फोटो पुरानी है और जिस दिन तीसरा मैच था सारा मुंबई में थी। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई क्या है यह तो अब गिल और सारा को ही पता होगा।

Also Read: PSL 2023: BABAR AZAM के बिगड़े बोल सीनियर खिलाड़ी को दी चेतावनी कहा – ‘मिनिस्टर को थोड़ा टाइट करना पड़ेगा’

यहां देखें वायरल फोटो:

भारत के लिए ऐसा करने वाले पांचवे बल्लेबाज बने गिल

टीम इंडिया के मात्र 23 साल के बल्लेबाज शुबमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में 126 रन बनाकर टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने भारत के पांचवे बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले टीम इंडिया के लिए तीनो फॉर्मेट में सुरेश रैना, रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली ने शतक लगाया है। आप को बता दें कि, गिल ने पिछले महीने वनडे मैच में कीवी टीम के खिलाफ दोहरा शतक भी लगाया था और उन्होंने साल 2022 के दिसंबर महीने में अपना पहला टेस्ट शतक भी बांग्लादेश के खिलाफ लगाया था।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version