गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सSRH VS RR IPL 2023: Trent Boult ने पहले ही ओवर में...

SRH VS RR IPL 2023: Trent Boult ने पहले ही ओवर में हैदराबाद के टॉप ऑर्डर को किया धराशाई, देखें Video

Date:

Related stories

SRH VS RR IPL 2023: आईपीएल 2023 का चौथा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। एसआरएच और राजस्थान रॉयल्स के बीच यह मैच हैदरबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) का कहर देखने को मिला। ट्रेंट बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में सनराइजर्स के दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

ट्रेंट बोल्ट ने की तूफानी गेंदबाजी

दरअसल, ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने पहले ही ओवर में सनराइजर्स के टॉप ऑर्डर के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को ट्रेंट बोल्ट ने चौथी ही गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। अभिषेक शर्मा को ट्रेंट बोल्ट की चौथी गेंद जब तक पता चलती, उससे पहले गेंद उनका विकेट उखाड़ चुकी थी। ट्रेंट बोल्ट यहीं नहीं रूके इसके बाद बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांचवी गेंद पर राहुल त्रिपाठी को जेसन होल्डर के हाथों कैच कराकर आउट किया।

ट्रेंट बोल्ट ने किफायती गेंदबाजी कर लिए दो विकेट 

ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल 2023 की शानदार शुरुआत की है। ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल के पहले मैच में बेहद किफायती गेंदबाजी की है। ट्रेंट बोल्ट ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में सिर्फ 8 रन देकर दो विकेट चटकाए है। इस दौरान ट्रेंट बोल्ट का इकोनॉमी रेट 2.70 का रहा। राजस्थान रॉयल्स के फैंस चाहेंगे कि ट्रेंट बोल्ट अपना यह शानदार फॉर्म जारी रखें और टीम के लिए अहम विकेट चटकाए।

ट्रेंट बोल्ट को फ्रेंचाइंजी ने किया था रिटेन

ट्रेंट बोल्ट पर राजस्थान रॉयल्स पर बड़ा दांव लगाया था। राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइंजी ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में ट्रेंट बोल्ट पर 8 करोड़ की भारी रकम देकर उन्हें अपनी टीम में किया था। राजस्थान रॉयल्स ने ट्रेंट बोल्ट के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए फिर 8 करोड़ रुपये देकर आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किया और टीम में बनाए रखा। ट्रेंट बोल्ट भी फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर खरे उतरे और पहले ही मैच में धमाकेदार गेंदबाजी से फ्रेंचाइंजी को प्रभावित किया।

Latest stories