बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमविडियोT20 World Cup Victory Parade: मुंबई के मरीन ड्राइव पर इंडियन टीम...

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई के मरीन ड्राइव पर इंडियन टीम के स्वागत के लिए उमड़ा हुजूम, बारिश के बीच क्रिकेट के जूनून की दिखी दीवानगी; देखें वीडियो

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: T20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम की घर वापसी शानदार तरीके से हो रही है। इसे लेकर पूरी तरह से तैयार है मरीन ड्राइव जहां बस में इंडियन टीम का विक्ट्री मार्च होने वाला है। इस जीत का जश्न देश ही नहीं दुनिया भी देखने के लिए तैयार है और ऐसे में इस जश्न से पहले की झलक यहां सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। जहां आप देख सकते हैं कि फैंस की भीड़ किस कदर क्रेजी है। वे इस ऐतिहासिक पल में अपने आप को पीछे नहीं रखना चाहती है और यही वजह है कि मरीन ड्राइव पर ये क्रेजी फैंस पहले से तैयार हैं।

फैंस की हुजूम स्वागत के लिए तैयार

यह वीडियो इस बात का सबूत है कि फैंस को भारतीय टीम का स्वागत करने से कोई नहीं रोक सकता। यही वजह है कि जनसैलाब भारी बारिश को नजरअंदाज करते हुए भी मरीन ड्राइव पर उमड़ पड़ा है। यह देखने के बाद भारतीय टीम को लेकर फैंस का दीवानापन लाजमी है। भारी बारिश के बीच भी फैंस वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचने लगे हैं और मरीन ड्राइव से यह झलक फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

भीड़ में भी चेहरे की खुशी देखने लायक

वहीं दूसरी तरफ एक और वीडियो फिलहाल सुर्खियों में है जिसमें आप चर्चगेट स्टेशन पर लोगों की भीड़ और फैंस का जमावड़ा देख सकते हैं जो विक्टरी पैरेड में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। यहां फैंस अपने चहेते क्रिकेटर को चीयर्स करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि बारिश हो रही है या फिर भीषण गर्मी। यहां पैर रखने को भी जगह नहीं है लेकिन उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक है।

विक्ट्री परेड की जश्न मनाने आ गया फैंस का सैलाब

बता दें कि टीम इंडिया आज सुबह करीब 6 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर पहुंची। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम से मुलाकात करने के बाद वे अब मुंबई में विक्ट्री परेड में हिस्सा लेने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक 7 बजे तक खुली बस में नरीमन पॉइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक विक्ट्री परेड होने वाली है। वहीं शाम 7 बजे से लेकर 7:30 बजे तक एक सेलिब्रेशन होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories