मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होमViral खबरTeam India Victory Parade: पोपट! तो क्या नकली वर्ल्ड कप ट्रॉफी के...

Team India Victory Parade: पोपट! तो क्या नकली वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया पहुंची मुम्बई?

Date:

Related stories

Team India Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में साउथ अफ्रीका को हराने के बाद आज भारतीय क्रिकेट टीम अपने वतन वापस लौटी है. इस दौरान पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम इंडिया की मुंबई के मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड निकली. इस विक्ट्री परेड में खिलाड़ियों के साथ टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिखी. हर कोई सालों बाद मिली इस जीत का जश्न मना रहा है. इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम का नखेड़े स्टेडियम में भव्य स्वागत हुआ. स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ देखने को मिली.

क्या Team India Victory Parade में नकली ट्रॉफी लेकर घूम रही?

हर कोई सालों बाद मिली इस जीत के जश्न में डूबा है. इस बीच एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, ये खबर है ट्रॉफी से जुड़ी हुई. दरअसल, लेटेस्ट ली नाम की न्यूज वेबसाइट की तरफ से एक न्यूज डाली गई है , जिसमें कहा गया है कि, विक्ट्री परेड में ‘नकली’ वर्ल्ड कप ट्रॉफी लेकर टीम इंडिया घूम रही है.

क्या दिया जा रहा तर्क?

इस नकली ट्रॉफी को लेकर एक तर्क भी दिया गया है, जिसमें बताया गया है कि, क्रिकेट जीतने के बाद विनर टीम को फोटो सेशन के लिए सिर्फ असली ट्रॉफी दी जाती है. इसके बाद इसे दुबई में ICC मुख्यालय वापस भेजा जाता है. इसी तर्क को आगे बढ़ाते हुए बताया गया है कि, भारत जिस ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया आयी है या फिर जिसे लेकर घूम रही है वो नकली है. अब इस दावे में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टी DNP इंडिया हिन्दी नहीं करता है. इस खबर पर आपका क्या कहना है प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट बॉक्स में आप बता सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories