Home विडियो MS Dhoni को दिल दे बैठी ये खूबसूरत लड़की, माही के स्टाइल...

MS Dhoni को दिल दे बैठी ये खूबसूरत लड़की, माही के स्टाइल को देखती रही एकटक, देखें Video

0
MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। लेकिन धोनी की फैन फोल्लोविंग में कोई कमी नहीं आई है। धोनी की बस एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं, इस समय सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें धोनी की एक महिला फैन उन्हें देखकर देखती ही रह जाती है। भारतीय पूर्व कप्तान धोनी की स्टाइलिश लुक अभी भी लड़कियों को दीवाना बना देती हैं!

लड़की हुई धोनी की दीवानी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी इस समय आईपीएल की तैयारी में जुटे हुए हैं। इस बीच उन्हें एक जगह स्पॉट किया और उन्हें देखने के लिए फैंस का जमावड़ा लग गया। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब धोनी अपनी गाड़ी के पास आते है इस बीच उनके सामने खड़ी एक लड़की उनकी स्टाइल को देख उनकी तरफ से नजर नहीं हटा पा रही थी। लड़की की चेहरे का एक्सप्रेशन देख ऐसा लग रहा है उसे धोनी से एक नजर में ही प्यार हो गया है। हालांकि, हम इस बात को बस लड़की की हाव भाव को देख कर बता रहे हैं। लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं है। वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि, ‘सात अरब मुस्कान, लेकिन आपकी है हमारी पसंदीदा माही!

Also Read: MS Dhoni  का दिखा रांची स्टेडियम के बाहर जलवा, TVS Apache RR310 बाइक पर आए कूल लुक में नजर, देखें Video

यहां देखें वीडियो:

आईपीएल में आएंगे नजर

धोनी इस बार आईपीएल में एकबार फिर चेन्नई की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे और चेन्नई की टीम लगभग तीन साल बाद अपने होम ग्राउंड के मैदान पर खेलेगी। अब आईपीएल में दो महीने से भी कम समय बचा हुआ है इसलिए धोनी ने आईपीएल के लिए जमकर प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है। वहीं, धोनी इस बार हमें आईपीएल में आखिरी बार खेलते हुए दिख सकते हैं क्योंकि उन्होंने ऑक्शन से पहले ही अपने आईपीएल से संन्यास लेने के संकेत दे दिए थे। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा की क्या एक बार फिर धोनी की कप्तानी में CSK टीम चैंपियन बनती है की नहीं।

Also Read: IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version