शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सन्यूज़ीलैंड के Troy Johnson ने लपका इतिहास का सबसे शानदार कैच, देख...

न्यूज़ीलैंड के Troy Johnson ने लपका इतिहास का सबसे शानदार कैच, देख हो जाएँगे हैरान

Date:

Related stories

क्रिकेट के मैदान पर हमें एक से एक शानदार प्रदर्शन देखने को मिलते है। इतना ही नहीं कुछ फ़ील्डिंग कारनामे तो इतने कमाल होते हैं कि वो दर्शकों को दांतों तले उंगलियाँ दबाने को मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूज़ीलैंड में खेले जा रहे सुपर स्मैश मुक़ाबले में। इस मुक़ाबले में Troy Johnson ने ऐसे कैच को मुमकिन बना दिया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

Troy Johnson ने लपका अद्भुत कैच

न्यूज़ीलैंड में खेली जा रहे घरेलू मुक़ाबले में कल वेलिंगटन और सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स के बीच मैच खेला गया। इस मुक़ाबले में Troy Johnson ने सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के ओपनर विल यंग को आउट करने के लिए सब कुछ दांव पर लगा दिया। दरअसल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट्स की पारी के छठे ओवर में विल यंग ने एक स्ट्रैट ड्राइव शॉट खेला। शॉट को देखकर ऐसा लगा कि ये बाउंड्री के पार जाएगा। लेकिन गेंद बाउंड्री के पार जा ही रही थी की ट्रॉय जॉनसन ने उसके पीछे दौड़ लगा दी।

गेंद को बाउंड्री में जाने से पहले जॉनसन ने उसे लपका और संतुलन बिगड़ने पर गेंद अपने साथी निक केली की तरफ़ हवा में उछाल दी। निक केली ने बिना कोई गलती किए गेंद को लपक लिया। इसी कैच के साथ विल यंग भी पवेलियन लौट गए।

वायरल हो रहा वीडियो

Troy Johnson ने इस हैरतअंगेज़ कैच को देखकर हर कोई दंग रह गया। साथ ही इस शानदार कैच का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा। लोग इस कैच पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस कैच को सदी का ‘बेस्ट कैच’ भी कह रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories