शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सUmesh Yadav: उमेश यादव ने भारत से बाहर जाकर इस टीम के...

Umesh Yadav: उमेश यादव ने भारत से बाहर जाकर इस टीम के साथ जुड़ने का किया फैसला, विदेशी धरती पर दिखाएंगे गेंदबाजी का दम

Date:

Related stories

Umesh Yadav: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने विदेशी धरती पर जाकर अपना जलवा बिखेरने का फैसला किया है। उमेश ने 2023 चैंपियनशिप के बचे हुए सत्र में एसेक्स की टीम में न्यूजीलैंड के चोटिल गेंदबाज की जगह लेंगे।

उमेश काउंटी क्रिकेट में आएंगे नजर

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव विदेशी जमीन पर जाकर खेलने का फैसला किया है। दरअसल, उमेश ने 2023 के बचे हुए सत्र के लिए डिवीजन वन इंग्लिश काउंटी टीम एसेक्स से खेलने का फैसला किया है। आपको बता दें कि उमेश इस टूर्नामेंट में न्यूजीलैंड के चोटिल गेंदबाज डग ब्रेसवेल कि जगह लेंगे। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह उमेश यादव का काउंटी क्रिकेट में दूसरा सत्र होगा। इससे पहले वो डिवीजन टू में मिडलसेक्स के लिए खेल चुके हैं। उस सत्र में उमेश ने 4 झटके थे लेकिन चोट के कारण वह सत्र पूरा नहीं कर पाए थे।

उमेश के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है ये सत्र

उमेश यादव को पिछले कुछ समय में भारतीय टीम में खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। वह अक्सर टेस्ट टीम के साथ होते हैं पर उन्हें हाल ही में ज्यादा मौके नहीं मिले। ऐसे में अगर उमेश काउंटी के इस सत्र में अच्छा प्रदर्शन करते है तो उन्हें टीम में जगह दी सकती है। इसलिए उनके लिए यह सत्र काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। अगर उनका प्रदर्शन अच्छी रहता तो उनके लिए भारतीय टीम में जगह बनाने की राह और मुश्किल हो जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories