शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सViral IPL Video: जब Virat Kohli ने आखिरी गेंद पर RCB को...

Viral IPL Video: जब Virat Kohli ने आखिरी गेंद पर RCB को दिलाई थी जीत, 6 ओवर में बनाए थे 82 रन, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में ऐसे कई करीबी मुकाबले हुए हैं जिन्होंने अंतिम गेंद तक दर्शकों के धड़कनों को बढ़ाकर रखा है। ऐसा ही एक मैच 2015 में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुआ था। ये मैच ड्रामा और ट्विस्ट से भरा हुआ था।

SRH और RCB के बीच हुआ था ये रोमांचक मुकाबला

डेविड वार्नर की अगुवाई वाली SRH ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालाँकि, बारिश की वजह से हैदराबाद की टीम केवल 11 ओवरों तक ही बैटिंग कर सकी। उम्मीद के मुताबिक RCB के गेंदबाज SRH को रोकने में नाकाम रहे। हेनरिक्स ने 22 गेंदों में 57* रनों की पारी खेली जिससे उनका स्कोर 135/3 हो गया। हालाँकि, अब RCB के पास 11 ओवर में विशाल लक्ष्य का पीछा करने का काम था, लेकिन बारिश ने एक बार फिर खेल को छोटा कर दिया।

ये भी पढ़ें: Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने MI के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 23 गेंदों में बनाए थे 100 रन, आप भी देखिए

RCB को मिला 6 ओवरों में 81 रनों का लक्ष्य

बारिश थमने के बाद अंपायरों ने हिसाब लगाया कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को केवल छह ओवर में 81 रन के लक्ष्य का पीछा करना है। क्रिस गेल ने अपने सामान्य खेल के साथ शुरुआत की और ग्राउंड के चारों ओर गेंदबाजों की धुनाई शुरू कर दी। स्टेन की गेंद पर पहले ओवर में उन्होंने 17 रन जड़े और भुवनेश्वर कुमार के अगले ओवर में 24 रन आए। आरसीबी ने पहले ही 2 ओवर में आधा लक्ष्य हासिल कर लिया था। लेकिन, गेल जल्द ही 10 गेंदों में 35 रन के स्कोर पर आउट हो गए।

यहां देखें पूरा वीडियो- https://www.iplt20.com/video/13921/m52-srh-vs-rcb-match-highlights/

इसके बाद डिविलियर्स क्रीज पर उतरे, हर प्रशंसक को उनसे काफी उम्मीदें थीं। हालाँकि, वह भी अगली ही गेंद पर बिना एक भी रन बनाए आउट हो गए। इसके बाद कप्तान कोहली ने कमान संभाली और 19 गेंदों में 44 रन बनाकर अपनी टीम को मैच जीता दिया। आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रन चाहिए थे और कोहली ने एक गेंद रहते ही टीम को ये मैच जीता दिया।

Latest stories