Home विडियो Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने MI के गेंदबाजों की...

Viral IPL Video: जब AB de Villiers ने MI के गेंदबाजों की उड़ाई थी धज्जियां, 23 गेंदों में बनाए थे 100 रन, आप भी देखिए

0
Viral IPL Video

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कुछ ऐसे बल्लेबाज रहे हैं जिनकी बल्लेबाजी देखने का अलग ही मजा रहा है। इस क्रम में सबसे पहला नंबर आता है साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) का जो कि आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते थे। हालांकि, उन्होंने अब संन्यास ले लिया है लेकिन उनके द्वारा खेली गई कई ऐसी पारियां है जिसे देख आपको यकीन नहीं होगा। उसमें से एक है पारी आईपीएल 2015 की जब उन्होंने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी। जिसका वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral IPL Video) हो रहा है।

डिविलियर्स ने की थी अद्भुत बल्लेबाजी

बात है आईपीएल 2015 की जब मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच मैच खेला गया था और इस मुकाबले में एबी डिविलियर्स ने अपने बल्ले से धूम मचाई थी। डिविलियर्स ने मुंबई के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए मात्र 59 गेंदों में 133 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 19 चौके और 4 छक्के लगाए थे। इस पारी में उनके बल्ले से 225 के स्ट्राइक रेट से रन निकले थे। वहीं, बात करें केवल बाउंड्री रन की तो डिविलियर्स ने मात्र 23 गेंदों में ही 100 रन बना दिए थे।

Also Read: Anushka Sharma को यूं प्रोटेक्ट करते दिखे Virat Kohli, नजर आई परफेक्ट कपल की जबरदस्त केमेस्ट्री

यहां देखें Video:

Click here: https://www.iplt20.com/video/14401/thank-you-abd?tagNames=home

आरसीबी ने हासिल की थी जीत

आईपीएल 2015 के 46वें मैच जो की मुंबई के वानखेड़े के मैदान पर खेला गया था। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में 235/1 रन बना दिए थे। मुकाबले में डिविलियर्स के अलावा विराट कोहली ने भी 50 गेंदों में 82 रनों की पारी खेली थी। 236 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 20 ओवर में 196/7 रन ही बना पाई थी और 39 रनों से मुकाबला हार गई थी। शानदार शतकीय पारी खेलने के लिए डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था।

Also Read: Viral IPL Video: जब Quinton de Kock ने बरसाए थे 10 चौके और 10 छक्के, जड़े थे शानदार 140 रन, देखें वीडियो

Exit mobile version