बुधवार, मई 1, 2024
होमविडियोViral IPL Video: जब Andre Russell की तूफानी पारी के आगे काँप...

Viral IPL Video: जब Andre Russell की तूफानी पारी के आगे काँप गई थी RCB टीम, 13 गेंदों में जड़ दिए थे 48 रन

Date:

Related stories

GT VS KKR IPL 2023: Rashid Khan ने रचा इतिहास, आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक ली

GT VS KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 के 13वां मुकाबले में राशिद खान ने इतिहास रच दिया। आईपीएल 2023 का 13वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस और केकेआर के बीच खेला गया। इस मैच में राशिद खान ने आईपीएल 2023 की पहली हैट्रिक ली।

Viral IPL Video: जब MS Dhoni ने खेली थी ताबड़तोड़ पारी, हेलिकॉप्टर शॉट खेल दिलाई थी जीत

MS Dhoni Viral Video: वर्ल्ड क्रिकेट में बेहतरीन फिनिशरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। धोनी ने 34 गेंदों पर 70 रनों की आक्रामक पारी खेली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral IPL Video: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। तब से लेकर अबतक हर साल आईपीएल में हर साल इस लीग में कई ऐसे प्रदर्शन हुए हैं जिन्होंने प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। एक ऐसा ही प्रदर्शन हमें वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसल की तरफ से देखने को मिला था। उनके द्वारा खेली गई इस पारी को क्रिकेट फैन अभी भी याद करते हैं और अबतक आईपीएल में खेली गई सबसे बेहतरीन पारियों में से एक पारी है। इस समय सोशल मीडिया पर इस पारी का वीडियो (Viral IPL Video) खूब वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

आरसीबी ने दिया था 206 रनों का लक्ष्य

बात है 5 अप्रैल, 2019 की जब विराट कोहली कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक महत्वपूर्ण मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के साथ मुकाबला खेल रही थी। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने अपने 20 ओवरों में 205-3 का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी KKR की टीम एक समय 15.4 ओवर में 139-4 पर थी और मैच टीम के हाथों से निकल रहा था।

Also Read: GG VS RCB WPL 2023: DAYALAN HEMALATHA ने एक पैर मोड़ लगाया गजब का छक्का, VIDEO देख बोल उठेंगे वाह क्या शॉट है

रसल ने मचाया बल्ले से कोहराम

केकेआर टीम को जीत के लिए सिर्फ 26 गेंदों में 67 रनों की जरूरत थी और क्रीज पर वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल बल्लेबाजी के लिए उतरे। रसेल ने अपनी पहली चार गेंदों में केवल एक रन बनाया और फिर आरसीबी के गेंदबाजों पर छक्के जड़ने का सिलसिला शुरू किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने केवल 13 गेंदों में 48* रनों की तूफानी पारी खेलकर केकेआर को घरेलू टीम आरसीबी पर 5 विकेट से आसान जीत दिलाई।

Also Read: GG VS RCB WPL 2023: ASHLEIGH GARDNER की फिरकी में फंसी SMRITI MANDHANA, वीडियो में देखें कैसे झटका विकेट

यहां देखें Viral IPL Video:

https://youtu.be/QmPlQIWifvU

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories