Home विडियो Viral Video: न्यूजीलैंड के स्पिनर Michael Bracewell ने डाली गेंद, अचानक हवा...

Viral Video: न्यूजीलैंड के स्पिनर Michael Bracewell ने डाली गेंद, अचानक हवा में लहराने लगी बॉल, देखें वीडियो

0

Viral Video: न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच पारी और 58 रनों से जीत लिया। दूसरा टेस्ट मैच जीतकर न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को सीरीज में 2-0 से हरा दिया। न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स को उनके दोहरे शतक के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया।

पारी और 58 रनों से जीता न्यूजीलैंड

दरअसल, टेस्ट मैच में पहली पारी में कीवी टीम ने 580/4 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। इसके बाद श्रीलंकाई टीम पहली पारी में 164 रन ही बना सकी थी। ऐसे में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को फॉलोऑन करा दिया था। वहीं, श्रीलंका दूसरी पारी में 358 रन बनाकर आउट हो गया। इस तरह न्यूजीलैंड ने दूसरा टेस्ट मैच पारी और 58 रन से जीत लिया।

उम्मीद से कही ज़्यादा स्विंग हुई माइकल ब्रेसवेल की गेंद

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

टेस्ट क्रिकेट में तेज गेंदबाज अपनी गेंदों को हवा में स्विंग कराकर बल्लेबाजों के लिए मुसीबतें खड़ी करते हैं। लेकिन इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। ये घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के 121वें ओवर में घटी। माइकल ब्रेसवेल ने पहली गेंद फेंकी और यह हवा में इतनी स्विंग हुई कि बल्लेबाज भी हैरान रह गया। अंपायर भी देखकर चौंक गए। वहीं, बल्लेबाज प्रभात जयसूर्या के पास गेंद छोड़ने के अलावा कोई चारा नहीं था। गेंद हवा में उम्मीद से ज्यादा स्विंग हुई और पिच से भी बाहर चली गई। ऐसे में विकेटकीपर को पिच की लाइन के बाहर जाकर गेंद को पकड़ना पड़ा। स्पिनर की गेंद को इस तरह हवा में झूलता देख फैंस काफी चौंक गए। स्पिनर ब्रेसवेल को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था। बता दें कि जिस वक्त ये गेंदें फेंकी गई थी उस समय वहां हवा बहुत तेज चल रही थी। ऐसे में स्पिनर द्वारा फेंकी गई गेंद उम्मीद से ज्यादा हवा में तैरने लगती है। दूसरे टेस्ट मैच में ब्रेसवेल ने 5 विकेट लिए।

 

Exit mobile version