Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंVirat Kohli और Rohit Sharma की पत्नियों ने लिखी दिल छू लेने...

Virat Kohli और Rohit Sharma की पत्नियों ने लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट, आंख हो जायेगी नम

Date:

Related stories

India vs New Zealand 1st Test: Sarfaraz Khan ने गंवाया सुनहरा अवसर, Virat Kohli ने भी किया निराश; चेक करें ताजा अपडेट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले (India vs New Zealand) की शुरूआत हो चुकी है। मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सधी शुरूआत करते हुए भारत को बड़ा झटका भी दे दिया है।

Virat Kohli Rohit Sharma Wives: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को 17 साल बाद हरा दिया है। हराने के बाद पूरी टीम इंडिया जश्न के भावुक नजर आई। इस बीच विराट कोहली और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी ने दिल छू लेने वाला पोस्ट किया।

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का ट्रॉफी पकड़े एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा…..” विराट से मुझे बहुत प्यार है। इस जीत का जश्न मनाने के लिए मैं उनका घर आने का इंतजार कर रही हूं।

रोहित शर्मा की पत्नी ने क्या लिखा?

रोहित शर्मा की पत्नी की तरफ से भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है। रीतिका सजदेह ने लिखा, इस गौरवान्वित कर देने वाले पल के लिए उनके पास शब्द नहीं है। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत की फोटो को लगाया है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 17 साल बाद जीत मिली है। भारत ने साउथ अफ्रीका के सामने 176 रन का टारगेट रखा था, जिसे साउथ अफ्रीका को 177 रन बनाकर जीतना था। एक समय तो ऐसा आया, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि जीत हाथ से निकलने वाली है। लेकिन भारत की टीम ने स्थिति को संभालते हुए 7 रनों से साउथ अफ्रीका को हरा दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories