बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंVirat Kohli और Rohit Sharma की पत्नियों ने लिखी दिल छू लेने...

Virat Kohli और Rohit Sharma की पत्नियों ने लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट, आंख हो जायेगी नम

Date:

Related stories

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

T20 World Cup Victory Parade: विराट-विराट की गूंज के बीच मुंबई में शुरू हुआ विक्ट्री परेड, यहां देखें शानदार वीडियो

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई का मरीन ड्राइव (Marine Drive) आज खूब सुर्खियों में है। बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद आज भारतीय टीम आज जश्न के एवज में मरीन ड्राइव से विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाल रही है।

PM Modi से मिल कर गौरवान्वित हुए Virat Kohli, बोले- ‘आप से मिलना गर्व की बात’; देखें मुलाकात की खास तस्वीर

PM Modi Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोय से वापस आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनके राजकीय आवास पर मुलाकात की है।

Virat Kohli Rohit Sharma Wives: टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत ने साउथ अफ्रीका को 17 साल बाद हरा दिया है। हराने के बाद पूरी टीम इंडिया जश्न के भावुक नजर आई। इस बीच विराट कोहली और टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी ने दिल छू लेने वाला पोस्ट किया।

अनुष्का शर्मा का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का ट्रॉफी पकड़े एक फोटो शेयर किया है। इसके साथ ही लिखा…..” विराट से मुझे बहुत प्यार है। इस जीत का जश्न मनाने के लिए मैं उनका घर आने का इंतजार कर रही हूं।

रोहित शर्मा की पत्नी ने क्या लिखा?

रोहित शर्मा की पत्नी की तरफ से भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है। रीतिका सजदेह ने लिखा, इस गौरवान्वित कर देने वाले पल के लिए उनके पास शब्द नहीं है। इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जीत की फोटो को लगाया है।

टी20 वर्ल्ड कप में भारत को 17 साल बाद जीत मिली है। भारत ने साउथ अफ्रीका के सामने 176 रन का टारगेट रखा था, जिसे साउथ अफ्रीका को 177 रन बनाकर जीतना था। एक समय तो ऐसा आया, जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि जीत हाथ से निकलने वाली है। लेकिन भारत की टीम ने स्थिति को संभालते हुए 7 रनों से साउथ अफ्रीका को हरा दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories