सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: अब इस वजह से राजकोट पहुंचे विराट कोहली, एयरपोर्ट पर...

Virat Kohli: अब इस वजह से राजकोट पहुंचे विराट कोहली, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखे ‘किंग’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli: 22 सितंबर से भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में लगी हुई है। बता दें कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वर्ल्ड कप का आगाज होना है।

आखिरी मैच में उतरेंगे दिग्गज


Virat Kohli: 22 सितंबर से चल रहे हैं वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में कप्तान रोहित और विराट कोहली को आराम दिया गया था। हालांकि दोनों ही प्लेयर्स सीरीज के काफी मैच तक टीम के साथ जुड़े रहे। जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों ही दिग्गज प्लेयर्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही इस वनडे इंटरनेशनल सीरीज में आखिरी मैच में मैदान में उतरेंगे।

बात अगर विराट कोहली की, कि जाए तो कोहली एशिया कप 2023 के बाद मिले ब्रेक के बाद दोबारा टीम से जुड़ गए हैं। सीरीज का आखिरी मैच 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा।

राजकोट पहुंचे विराट कोहली


इस मैच को खेलने के लिए विराट कोहली राजकोट पहुंच चुके हैं। एशिया कप की बात करें, तो एशिया कप में कोहली के दमदार प्रदर्शन के बाद अब वर्ल्ड कप में जलवा देखने के लिए उनके फैंस बेकरार हैं। बता दें कि विराट कोहली ने एशिया कप के सुपर–4 में पाकिस्तान के खिलाफ दमदार शतक ठोंके थे। जिसकी वजह से वर्ल्ड कप का खिताब टीम इंडिया के खाते में आया।

बता दें कि इस बार विराट कोहली अपना चौथा वर्ल्ड कप खेलने के लिए मैदान में उतरेंगे। इससे पहले उन्होंने 2011 में अपने करियर का पहला वनडे वर्ल्ड कप खेला था। जोकि भारत में ही खेला गया था और भारत ने महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में यह वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। इसके बाद साल 2015 में वर्ल्ड कप में कोहली, महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही टीम इंडिया का हिस्सा थे। साल 2019 के वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी उन्हें यानी की विराट को सौंप दी गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें