रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सभारतीय टीम पर सवाल उठाकर बुरे फंसे हसन रज़ा, Waseem Akram ने...

भारतीय टीम पर सवाल उठाकर बुरे फंसे हसन रज़ा, Waseem Akram ने ऐसे की पाक पूर्व क्रिकेटर की बोलती बंद

Date:

Related stories

Paris Olympics 2024: करारी हार के बाद क्वालीफिकेशन दौड़ से बाहर हुए दीपक पूनिया, अमन सहरावत ने मारी बाजी; जानें डिटेल

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए खेले जा रहे रेसलर क्वालीफायर मुकाबले में दीपक पूनिया को बड़ा झटका लगा है।

Phone Hacked: ये चीजें बता देती हैं आपका फोन हो चुका है हैक! ऐसे रहें सेफ

Phone Hacked: बढ़ते अविष्कार और तकनीक ने जितना इंसान...

Waseem Akram : भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। लेकिन भारत का इस प्रदर्शन से कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों का रास नहीं आ रहा है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकटर हसन रज़ा ने भारत की श्रीलंका के खिलाफ जीत पर विवादित बयान दिया था। जिसपर पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकटर वसीम अकरम ने उन्होंने करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी है।

हसन रज़ा ने क्या कहा

भारत ने गुरूवार को श्रीलंका को हराकर सेमीफाइनल में कदम रखा। जिसके बाद भारत की गेंदबाज़ी को देखकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर हसन रज़ा को मिर्ची लग गई। उन्होंने बीसीसीआई और आईसीसी पर बेतुके आरोप लगा दिए। उन्होंने कहा ,” जब बैटिंग हो रही होती है तो इंडिया के प्लेयर अच्छा खलेते हैं लेकिन जब भी भारत अपनी गेंदबाज़ी शुरू करता है तो शमी और सिराज जैसे गेदंबाज वैसे ही दिखते हैं जैसे हम साउथ अफ्रीका में एलेन डोनाल्ड और मखाया ऐंटिनी को हम देखते थे। साउथ अफ्रीका में हमें जो गेंद मिलते थी उसमें एक तरफ चमक होती थी और दूसरी तरफ नहीं होती थी। बॉल रिवर्स होती थी। लेकिन यहाँ मुझे लग रहा है कि गेंद बदल दी जाती है। बीसीसीआई या आईसीसी जो भी गेंद दे रहा है, मुझे लगता है कि इन गेंदों का निरक्षण किया जाना चाहिए। “

वसीम अकरम ने लताड़ा

हसन रज़ा के इस बयान पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकटर वसीम अकरम ने उन्हें खूब लताड़ा। उन्होंने कहा ,” मैं पिछले कुछ दिनों से इसके बारे में पढ़ रहा हूँ। मैं वही चीज़ें चाहता हूँ जो इन लोगों के पास है… मज़ाक जैसा लगता है क्योंकि उनका दिमाग जगह पर नहीं है बेज़्ज़ती अपनी तो करानी ही करानी है हमारी भी ना करो पूरी दुनिया में।”
इतना ही नहीं वसीम अकरम ने भारत की गेंदबाज़ी की तारीफ़ भी की साथ ही गेंद को स्विंग कराने की कला की बारे में भी विस्तार से बताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories