Thursday, October 24, 2024
Homeस्पोर्ट्सTeam India Victory Parade: रोड पर अपना जलवा बिखेरने के बाद, क्रिकेट...

Team India Victory Parade: रोड पर अपना जलवा बिखेरने के बाद, क्रिकेट ग्राउंड में भांगड़ा करते दिखे खिलाड़ी! वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

Team India Victory Parade: टी20 वर्ल्ड कप विनर की विक्ट्री परेड ने हर किसी का दिल जीत लिया है। इस परेड में खिलाड़ियों की खुशी के साथ-साथ फैंस में भी काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिला। खिलाड़ियों की इस शानदार परेड से मुंबई की सड़कों पर केवल लोगों के सिर और फैंस की जोश भरी आवाजें ही गूंज रही थीं। इन सभी विक्ट्री परेड की वीडियोज के बाद सोशल मीडिया पर एक और शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी खुशी से भांगड़ा करते और मस्ती से झूमते दिख रहें हैं। चलिए वीडियो पर नजर डालते हैं।

रोड पर धूम मचाने के बाद ग्राउंड में भांगड़ा करते दिखे खिलाड़ी

हाल में love cricket नामक एक्स अकाउंट से भारतीय खिलाड़ियों का एक दिल जीतने वाला वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में खिलाड़ी वानखेड़े ग्राउंड में पहुंच कर ढोल पर भांगड़ा करते दिख रहें हैं। भारतीय खिलाड़ियों को इस तरह मस्ती में झूमता देखने से यह साफ हो रहा है कि, सभी खिलाड़ी अपनी इस जीत से काफी ज्यादा खुश हैं। यही नहीं खिलाड़ियों को एक साथ भांगड़ा करते हुए देख ग्राउंड में बैठी ऑडियंस भी खड़ी हो जाती है साथ ही इस जश्न को और भी यादगार बनाने के लिए अपनी-अपनी जगह पर नाचने लगती है।

भावुक कर देंगी Team India Victory Parade की वीडियोज

इंटरनेट की दुनियां में आज कुछ और नहीं बल्कि, भारतीय क्रिकेटर्स और उनकी जीत का जलवा ही दिख रहा है। बता दें सोशल मीडिया पर आज विक्ट्री परेड की ऐसी वीडियोज वायरल हो रही हैं जिसे देख हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। इन वीडियोज में मुंबई की सड़कें खचा-खच लोगों से भरी दिख रही हैं। यही नहीं लोग तो भारतीय खिलाडियों की जीत से इतने ज्यादा खुश हैं कि, इस यादगार पल को और भी यादगार बनाने के लिए पेड़ों तक पर चढ़े दिखे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories