शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सEmerging Asia Cup में Pak-A से भिड़ने के पहले India-A टीम को...

Emerging Asia Cup में Pak-A से भिड़ने के पहले India-A टीम को क्यों याद आए विराट,

Date:

Related stories

India-A vs Pak-A: इंडिया-ए टीम इन दिनों एशिया कप के मुकाबले खेल रही है, जहां उसका सामना मंगलवार को पाकिस्तान-ए टीम से होगा। इस मैच में भले ही युवा खिलाड़ी देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हो पर इस मैच की चर्चा भी जोरों पर हैं। भारत में सोशल मीडिया से लेकर घरों के अंदर तक, जिन्हें भी क्रिकेट में दिलचस्पी है वो इस छोटे मुकाबले को भी भला कैसे जाने दें। ऐसे में इसको लेकर खूब खबरें बन रही हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भी कल के मैच से पहले विराट कोहली की याद आ गई।


मैच से ठीक पहले भारतीय टीम को याद आए विराट


Asia Cup Emerging Cup खेलने पहुंची भारतीय-ए टीम कल के अपने मुकाबले से पहले विराट कोहली के पारी को याद कर रही है जो उन्होनें T20 विश्वकप के दौरान पाकिस्तान के खिालाफ खेला था। कोहला के उस शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम ने इस मुकाबले मे शानदार जीत हासिल की थी। कोहली ने विषम परिस्थितियों में भी 82 रनों की शानदाार पारी खेली थी। एक छोर से विकेट गिर रहे थे और दूसरे छोर पर विराट टीम को जीत दिलाने के लिए खड़े थे। टीम के स्टार बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने उस पारी को एतिहासिक बताया है।


क्या खास था विराट की पारी में


विराट की पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी की बात करें तो उन्होनें दबाव में खेलते हुए कई बेहतरीन शॉट खेले थे,पर रियान के गेंट पर विकेट के सामने जो छक्का उन्होनें जड़ा था उसे ICC ने भी उस टूर्नामेंट का बेस्ट छक्का बताया था। इसके अलावा कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी इसे सराहा था।


विराट से प्रेरणा लेकर तैयार है टीम इंडिया-ए


टीम इंडिया-ए के खिलाड़ियों की बात करें तो इन खिलाड़ियों ने भी कोहली के इस शॉट की खूब सराहना की है और साथ ही कहा है कि हम पाकिस्तान-ए के खिलाफ होने वाले इस मैच के लिए तैयार हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि हम इस मुकाबले को जीत कर अपने विजय रथ को आगे ले जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories